यहां होता है कुत्तों का त्यौहार, पका के खा लेते हैं लोग
यहां होता है कुत्तों का त्यौहार, पका के खा लेते हैं लोग
Share:

दुनियाभर में कई ऐसी अजीबोगरीब चीजें हैं जिनके बारे में जानकर आपको भी हैरानी होती है. ऐसी चीज़ें इंटरनेट पर काफी जल्दी वायरल होती हैं और उन्हें देखकर लोग और भी ज्यादा शेयर करते रहते हैं. कुछ बेतुके फ़ेस्टिवल्स भी होते हैं जो कि दुनिया के अलग-अलग कोनों में मनाए जा रहे हैं. इन दिनों हम कुछ ज्यादा ही विचित्र फ़ेस्टिवल्स के बारे में सुन रहे हैं. चाहे वो जापान का पेनिस फेस्टिवल हो या डॉग मीट फेस्टिवल. ये सुनकर आपको गुस्सा ही आएगा. 

आपको बता दें, चीन के यूलीन में होने वाले मीट फेस्टिवल के बारे में कुछ बातें बता रहे हैं. यह मांस खाने का भयानक का फेस्टिवल है जो कि इन दिनों अपने अनचाहे कारणों से चर्चा में है. यहां लोग कुत्ते का मांस खाते हैं और ये अजीब परंपरा सालों से निभाते आ रहे हैं. इसे सुनकर आपको भी घृणा होगी लेकिन ये चीन में आम बात है. 

लोगों ने इस डॉग-मीट-फेस्टिवल को रोकने के लिए अपनी याचिकाएं दायर की हैं, लेकिन बहुत से लोग हैं इन सबके बावजूद इस बर्बर फेस्टिवल में भाग लेने की सोच रहे हैं. इस आर्टिकल को पढ़कर आप जानेंगे कि कैसे निर्दयी लोग बेजुबान जानवर पर जुर्म कर रहे हैं और उस बेचारे जानवर को पता भी नहीं ये लोग इस चीज के प्रति इतना आकर्षित हैं.

 

राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा के लिए यहां परिंदों को मारना पड़ता है पर, जानिए खास वजह ?

ये हैं दुनिया के कुछ ऐसे देश, जहां नहीं लगता इनकम पर टैक्स

यहां अपना अनोखा रूप दिखाता है सूर्य, लोगों की स्किन जलाता नहीं, गलाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -