4 वर्षीय बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला, ख़राब हुई हालत
4 वर्षीय बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला, ख़राब हुई हालत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लखनऊ, कानपुर, नोएडा के पश्चात् अब कुत्तों के हमला का वीडियो हापुड़ से आया है। यहां के बुर्ज मोहल्ले में घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर आवारा कुत्ते ने अटैक कर दिया। इस हमले में कुत्तों ने एक बच्चे के सिर पर काट लिया। तत्पश्चात, परिजन उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए। घटना के पश्चात् से मोहल्लेवासियों में नगर पालिका के प्रति नाराजगी जाहिर की। 

दरअसल, बुर्ज मोहल्ला के रहने वाले मोनू का चार वर्षीय बेटा इब्राहिम मंगलवार दोपहर को घर के बाहर खेल रहा था। इस के चलते एक घर के बाहर बैठे कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्ते का हमले से चोटिल हुआ इब्राहिम जोर-जोर से रोने लगा। फिर घरवालों ने उसे उपचार के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना CCTV में कैद हो गई। मोनू ने बताया, शहर में बड़े आँकड़े में कुत्ते है। जो आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना लेते है। लेकिन नगर पलिका प्रशासन इस पर मौन साध कर रखा है। हमने पहले भी कई नगर पालिका में शिकायत की। लेकिन वो हमारी कोई सुनवाई नहीं होती है। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, वर्ष 2019 में नगर पलिका ने शहर में आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान चलाया था। इसके बाद से आज आवरा कुत्तो को लेकर कोई कार्यवाही नहीं हुई। बता दे कि ये कुत्तों के हमले का पहले मामला नहीं है। इससे पहले लखनऊ, कानपुर एवं नोएडा से भी इनके आतंक के वीडियो सामने आ चुके है।

दो साल बाद हुआ हिंगोट युद्ध, 31 दर्शक समेत 15 योद्धा घायल

हादसे में झुलसे लोगों का उपचार जारी, मंत्री समेत कई जनप्रतिनिधि ने जाना कुशलक्षेम

त्यौहार के चलते कालोनी में घुसे चोर, पुलिस को देख भागे चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -