'नशे में करती है तांडव...', शराबी पत्नी से परेशान पति ने पुलिस से मांगी मदद
'नशे में करती है तांडव...', शराबी पत्नी से परेशान पति ने पुलिस से मांगी मदद
Share:

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पति अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया कि उसने पुलिस से पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी दारू एवं बीयर पीकर प्रतिदिन हंगामा करती है। नशे में उल्टी सीधी हरकतें करती है, जिससे आसपास के लोगों को भी परेशानी होती है। पीड़ित पति की मांग है कि या तो उसकी पत्नी की दारू छुड़ा दी जाए, गांव में फोर्स की व्यवस्था की जाए। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला कोतवाली कुरावली इलाके के एक गांव का है। कुरावली के नगला घनी के रहने वाले व्यक्ति ने कोतवाली कुरावली में प्रार्थना पत्र दिया है कि वो अपनी पत्नी से परेशान है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी नशे में धुत होकर उत्पात करती है, जिससे पूरा घर व गांव परेशान है। अब या तो पुलिस इसकी शराब की लत छुड़ा दे या फिर उसके आतंक से बचने के लिए गांव में फोर्स की व्यवस्था की जाए। दरअसल, नंगला घनी के डेरे में बंजारा समाज के लोग रहते हैं। पीड़ित व्यक्ति की शादी 5 साल पहले हुई थी। आरम्भ में उसकी पत्नी ने बीयर की मांग की तो वो उसे लाकर देता था, मगर कुछ वक़्त पश्चात् वो शराब भी मांगने लगी। पीड़ित ने बताया कि अब उसकी पत्नी कॉकटेल भी पीती है। नशे में होने के पश्चात् वह तांडव करती है।

पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि नशे में वो मेरे ऊपर भी लाठी, सरिया व कुल्हाड़ी से हमला कर चुकी है। उसकी बीवी पूरे परिवार व रिश्तेदारों के साथ गली गलौज करती है। कपड़े फाड़ डालती है। उसने सबका जीना मुश्किल कर रखा है। ग्रामीण परेशान हो चुके हैं, मगर पत्नी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। महिला के पति ने पुलिस से कहा है कि साहब! मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाए या ये शराब छोड़ दे। इस मामले को लेकर पुलिस असमंजस के हालात में है। SHO विनोद कुमार ने बताया कि पारिवारिक मामला है। अभी इसकी तहकीकात की जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। 

सनातन धर्म को लेकर दिए गए उदयनिधि के बयान पर आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'घोड़ों को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे हैं च्वयनप्राश!', बोले नितिन गडकरी

नितिन गडकरी ने बांधे CM शिवराज के तारीफों के पूल, बोले- 'सही फिल्म शुरू होना बाकी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -