कमांडो को चकमा दे, बच निकले शातिर बदमाश
कमांडो को चकमा दे, बच निकले शातिर बदमाश
Share:

 राजस्थान की राजधानी जयपुर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े फ़िल्मी अंदाज में दो गाड़ियों में हथियार के साथ आए आधा दर्जन से अधिक लोगो ने सरे आम एक दूकान के बहार खड़ी गाड़ी को घेर लिया. वे लोग गाड़ी में मौजूद ड्राइवर को हथियार की नोक पर निकालने की कोशिश करने लगे. लेकिन वे इस कोशिश में नाकाम रहे. और ड्राइवर उन्हें चकमा देकर गाड़ियों को टक्कर मारते हुए वहा से भाग निकला. 

इसके बाद उन लोगो ने भी अपनी गाड़ी उस गाड़ी के पीछे दौड़ा दी. जिस किसी ने भी यह नज़ारा देख वह दंग रह गया.किसी को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था.  कि यब सब किस वजह से हो रहा हैं. लोगो ने तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस मौके पर आकर जल्द वापस लौट गई.

 तब ही पुलिस को पूरा मांजरा समझ में आ गया. वास्तव में, गाड़ियों में हथियार के साथ आए आधा दर्जन से अधिक लोग कोई और नहीं बल्कि  एसओजी टीम के स्पेशल कमांडो थे. वे मुखबिर की सूचना पर शातिर बदमाश विशाल चौधरी को पकड़ने के लिए ऑपरेशन पर  आए थे. उस कार में विशाल अपने साथियो के साथ मौजूद था. पूरे शहर में नाके बंदी कर दी गई. परन्तु पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा. विशाल सांगानेर थाने का हिस्ट्रीशीटर हैं. हर बार की तरह इस बार भी वह पुलिस की नज़र से भाग निकला. 

 

 

ब्लू व्हेल गेम का अंतिम टास्क पूरा करने के लिए जयपुर का छात्र पहुंचा मुंबई, टला बड़ा हादसा

2 सितम्बर को लांच हो सकती है Commando Mozev editions

कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़, लश्कर कमांडर ढेर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -