भारत-पाक मैच का खौफ, डॉक्टर्स ने हटवाए हॉस्पिटल से टीवी
भारत-पाक मैच का खौफ, डॉक्टर्स ने हटवाए हॉस्पिटल से टीवी
Share:

नई दिल्ली : वैसे तो हमारे लिए सभी मैच इम्पोर्टेन्ट होते है लेकिन अगर मैच भारत-पाकिस्तान का हो तो इसकी बात ही कुछ और हो जाती है. जैसे हाल ही में दोनों टीमों का मुकाबला देखने को मिला है. गौरतलब है कि इस मैच को लेकर दोनों देशों में एक रोमांच देखने को मिलता है. और कुछ ऐसा ही रोमांच हाल ही में आयोजित किए गए मैच के दौरान देखने को मिला है.

कोलकाता के ईडन गार्डन में हाल ही में टी20 विश्वकप कप के एक मुकाबले के दौरान दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ. सुनने में आया है कि मैच शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान के सभी अस्पतालों ने अपने टीवी हटा लिए थे. यहाँ तक की यह भी सुनने में आ रहा है कि पाकिस्तान के गुजरांवाला क्षेत्र के सभी सरकारी और निजी अस्पतालों के कार्डियो वार्ड से टीवी सेट हटा लिए गए थे.

बताया जा रहा है कि यहाँ के डॉक्टरों का यह मानना था कि यह मैच से मरीजों को दिलों को परेशानी में डाल सकता है. बता दे कि मैच शुरू होने से पहले ही प्रशासन, डॉक्टरों और सर्जनों की एक बैठक को अंजाम दिया गया. जिस दौरान यह फैसला किया गया कि मैच होने के दौरान अस्पतालों में टीवी नहीं लगाए जाएंगे. गौरतलब है कि यह मुकाबला भी भारत के द्वारा जीता गया. गौरतलब है कि यह मुकाबला भी भारत के द्वारा जीता गया. और जैसे ही मैच खत्म हुआ यहाँ टीवी को वापस लगाया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -