यहां समलैंगिक लोगों के साथ किया जाता है ये गंदा काम
यहां समलैंगिक लोगों के साथ किया जाता है ये गंदा काम
Share:

जैसा कि आप जानते हैं समलैंगिकता आज के जमाने में लोगों के लिए बड़ी बात नहीं है. एक समय था जब इससे दुनिया को परेशानी होती थी. लेकिन ऐसा भी नहीं है कि आज के लोगों को इससे कोई परेशानी नहीं है, लेकिन अब लोग इतना सोचते नहीं. कुछ लोग कहते हैं ये प्रेम का ही रूप है तो कुछ कहते हैं यह एक ‘आनुवांशिक मानसिक विकृति’ है जिसका इलाज करना बहुत जरुरी होती है. आज हम आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर इस बीमारी को यानि समलैंगिक स्त्री-पुरुषों को बिजली का झटका देकर ठीक किया जा सकता है. जी हाँ, 

आपको जानकर हैरानी होगी कि दिल्ली चिकित्सा परिषद ने इस दावा करने वाले डॉक्टर के प्रैक्टिस करने पर रोक लगा दी थी, लेकिन वह अब भी इस अजीबो गरीब तरीके से इलाज को अंजाम देता था. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मल्होत्रा ने कहा कि यह डॉक्टर जिस तरीके का इस्तेमाल कर रहा है, उसका कोई ब्योरा चिकित्सा विज्ञान में या स्वीकृत तौर तरीकों में नहीं है. वही भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम के तहत उसे एक साल की सजा भी हो सकती है. अदालत के मुताबिक यह भी स्पष्ट हो रहा है कि गुप्ता के प्रैक्टिस पर रोक लगने के बाद भी वह बाज नहीं आ रहा. 

इसे अलावा अगर अदालत की माने तो गुप्ता 15 मिनट की काउंसलिंग के लिए 4,500 रुपये तक वसूलता है और उसके बाद ही वह हार्मोन या मनोवैज्ञानिक तरीके से इलाज करता है. जब डीएमसी ने डॉक्टर को नोटिस जारी किया तो उसने कहा कि वह किसी परिषद से पंजीकृत नहीं है, और यही कारण है की वह इसका जवाब देने के लिए जिम्मेदार नहीं है.

1500 खंभों पर टिका हुआ है यह खूबसूरत मंदिर

भारत के इस गांव में है मेंढक का बड़ा सा मंदिर, इस कारण करते हैं लोग पूजा

इस फाउंटेन से निकलते हैं इतने सिक्के कि गरीबों में बाँटने पड़ते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -