इस मामले में डॉक्टर को लिया हिरासत में
इस मामले में डॉक्टर को लिया हिरासत में
Share:

दिल्ली: उत्तरप्रदेश के फरीदाबाद में एक फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. यहाँ की स्वास्थ विभाग की टीम ने एक क्लीनिक पर छापा मारकर एक नकली डॉक्टर दम्पति को गर्भपात करने वाली प्रतिबंधित दवाइयां बेचते हुए हिरासत में लिया है.

जाकारी के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि प्रधान चिकित्सा अधिकारी को इस अनरजिस्टर्ड सेंटर द्वारा गर्भपात की दवाई देने की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद प्रधान चिकित्सा अधिकारी की तरफ से एक टीम गठित की गई और डॉक्टर दम्पति को गर्भपात करने वाली प्रतिबंधित दवाइयों के साथ हिरासत में लिए गया है. 

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक  उन्होंने एक ग्राहक को खुद को डॉक्टर बताने वाली आरोपी मंजू के पास भेजा था और उससे गर्भपात की दवाई की मांग की थी, जिस पर डॉक्टर मंजू ने कहा कि वह उसे दवाई दे देगी, उसके लिए उसे दो घंटे बाद आना होगा और  मंजू ने ग्राहक से 1000 रूपये भी ले लिए, जिसके बाद मंजू ग्राहक को दवाई देने उसके घर पहुंची. बाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तलाशी ली तो उनके पास से गर्भपात करने वाली प्रतिबंधित दवाई और ग्राहक द्वारा दिए 1000 रुपये उसके पास से हिरासत में लिए गए. चिकित्सा अधिकारी ने उनसे डिग्री मांगी तो आरोपी नकली डॉक्टर कोई भी डिग्री नहीं दिखा पाई.

आरा मर्डर : हत्यारों तक नहीं पहुँच पाई है पुलिस अभी

दिल्ली में अज्ञात लड़की को तीन टुकड़ों में काट कर फेका

मध्य प्रदेश में 23 आईएएस अफसरों का तबादला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -