अपने अल्प प्रवास पर डॉक्टर गोविंद सिंह, सरकार पर साधा निशाना
अपने अल्प प्रवास पर डॉक्टर गोविंद सिंह, सरकार पर साधा निशाना
Share:

कटनी/ब्यूरो। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह अल्प प्रवास पर कटनी पहुंचे। उन्होंने इलाजरत कांग्रेस नेता राजकिशोर यादव से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे। हमले में घायल कांग्रेस नेता को देखने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने एमपी में श्रेष्ठ कार्य के लिए सम्मानित कटनी एसपी सुनील जैन के ऊपर जमकर निशाना साधा।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कटनी जिले में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। कहा कि कटनी का एसपी सुनील जैन भाजपा के मंत्रियों विधायकों के चपरासी बनकर काम कर रहे हैं। वह विधायकों मंत्रियों के तलवे चाटते हैं तभी उनके क्षेत्र में ऐसे असामाजिक तत्वों के द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का नौकर बनकर जो काम करता है वह कटनी में कानून व्यवस्था सुधार ही नहीं सकता है।

पुलिस अधीक्षक को कटनी जैसे महानगर में रखना उचित नहीं है। उन्होंने शहर की जनता से अपील की आप लोग संगठित रहे जिन जिन पर पुलिस या सरकार का अत्याचार शोषण हो रहा है। हम आश्वस्त करते हैं कि कटनी की जनता हमको बुलाएगी। हम महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर चलते हुए कटनी एसपी को यही रखकर उसका शुद्धीकरण करेगे।

बिपाशा के बेबी बंप से बात करते दिखे करण, वीडियो वायरल

3 लाख का टॉप पहनकर आलिया भट्ट ने दिखाया बेबी बंप, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

फिल्म सूर्या 42 का म्यूजिक कंपोज करेगा ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -