क्या आप भी सपने में खुद को रोता हुआ देखते हैं अगर हां तो जान लें यह बात
क्या आप भी सपने में खुद को रोता हुआ देखते हैं अगर हां तो जान लें यह बात
Share:

सपना आना एक अटल सत्य है जीवन मे जन्मजात अंधे व्यक्ति को छोड़कर सभी को सपने आते हैं वहीं शास्त्र के मुताबिक आपको जो भी सपने आते हैं सभी का आपके जीवन से कंही न कंही प्रभाव जरूर होता है आज हम आपसे एक ऐसे ही खास सपने के बारे मे बताने वाले हैं जो भविष्य के कई संकेत देते है। जी हां अक्सर हम सपने में देखते हैं कि हम सपने में किसी कारण वश से रो रहे हैं और सपने मे खुद का रोना भी आपके जीवन को भविष्य मे प्रभावित अवश्य करेगा जिसके बारे में हम यहां पर जानेंगे तो चलिए देखते हैं रोते हुए सपने में देखने का क्या संकेत होता है।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में खुद को रोते देखना भविष्य में मान-सम्मान में वृद्धि का सूचक माना जाता है। ऐसा सपना यह दर्शाती है कि आने वाले समय में कुछ ऐसी परिस्थितियां आएंगी जो आपके सम्मान को बढ़ाएगा।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति खुद को किसी की मृत्यु पर रोता पता है तो इसका अर्थ होता है कि व्यक्ति लंबी आयु का होगा। लेकिन यदि सपने में आप किसी अन्य को रोता देखते हैं। ऐसा सपना इस बात का सूचक है कि आप असल जीवन में किसी अन्य की मदद लेना चाहते हैं। इसके अलावे सपने किसी को रोता देखना मानसिक शांति का सूचक होता है।

 

सपने में दिख जाए अगर नोट तो समझ लें कि..

कुत्तों के बारे में यह रोचक बातें आपको हैरान कर देगी

बुरा समय आने से पहले ही प्रकृति देती है कुछ ऐसे संकेत

सपने में दुर्घटना होते हुआ देखने का मतलब क्या आप जानते हैं?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -