क्या आप भी लेना चाहते हैं सेकंड हैंड कार तो ये रहे कुछ खास विकल्प
क्या आप भी लेना चाहते हैं सेकंड हैंड कार तो ये रहे कुछ खास विकल्प
Share:

देश में सबसे अधिक कारों की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) कुछ वर्षों पूर्व तक डीजल कारें बनाती थी, लेकिन अब कंपनी ने डीजल इंजन वाली कारों का उत्पादन को पूरी तरह है से बंद कर चुकी है. एक वक़्त इन कारों की भारी डिमांड थी और आज भी मारूति की डीजल कारों को बहुत सारे लोग बहुत पसंद कर रहे है. यदि आपको भी मारूति की डीजल कार पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक बढ़िया अवसर है क्योंकि मारुति सुजुकी की ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर कुछ यूज्ड डीजल कारों की बिक्री की जा रही है.  साथ ही इन कारों की कीमत भी बहुत कम है, तो चलिए देखते इन कारों की पूरी लिस्ट. 
 
Maruti Suzuki Swift VDI: यह एक 2016 मॉडल की सेकेंड ओनर कार कही जा रही है. इस कार को अब तक 106373 किलोमीटर चलाया जा रहा है. बता दें कि इस कार की बिक्री मुजफ्फरपुर में की जा रही है और इसका नंबर भी मुजफ्फरपुर का ही रजिस्ट्रेशन मिल रहा है. इस कार के लिए 3.55 लाख रुपये की डिमांड की जा चुकी है.

Maruti Suzuki Swift Dzire TOUR S: यह एक 2016 मॉडल की सेकेंड ओनर कार कही जा रही है. इस कार को अब तक 141258 किलोमीटर चलाया गया है. बता दें कि यह कार बिक्री के लिए शिमला में पेश है और इसका नंबर भी शिमला का ही रजिस्ट्रेशन है. इस कार के लिए 3.4 लाख रुपये की डिमांड की जा चुकी है.

अब आपका सफर होगा और भी आराम दायक, बस घर ले आएं ये कार

क्या आप भी चाहते है आरामदायक सफर करना तो ये कार है आपके लिए बेस्ट

कई सारी सुविधा के साथ मिल रही ये कार, आज ही लेकर आएं घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -