कई सारी सुविधा के साथ मिल रही ये कार, आज ही लेकर आएं घर
कई सारी सुविधा के साथ मिल रही ये कार, आज ही लेकर आएं घर
Share:

आरामदायक सफर के लिए लोग अधिकतर सेडान सेगमेंट की कारों को सबसे ज्यादा पसंद करते है. लेकिन आराम के साथ-साथ ये कारें पैसे भी बचाएं तो भला किसको  एतराज होने वाला है? यदि आप भी सेडान गाड़ी की ख्वाहिश रखते हैं तो हम आपको बताने वाले हैं ऐसी CNG कार के बारे में, जो कम कीमत में, कम खर्च के साथ आपको ज्यादा आरामदायक सफर का अहसास भी करवा सकती है.  

मारुति डिजायर- ढेर सारे फीचर्स: यह सेडान सेगमेंट में भारत की सबसे अधिक बिकने वाली कार कही जाती है. इस कार के नए वर्जन में सीएनजी का ऑप्शन भी दिया जा रहा है, इसके उपरांत से इस कार की सेल बहुत ज्यादा बढ़ चुका है. इस कार के केवल VXI और ZXI वैरिएंट में ही CNG का विकल्प देखने के लिए मिल रहा है. 

इस कार में सीएनजी किट के साथ एक 37 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है. मारुति डिजायर CNG पर 31.12 किलोमीटर/लीटर का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. साथ ही इस कार में फीचर्स के तौर पर आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी सिस्टम, एबीएस और ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक और ड्यूल एयरबैग को शामिल कर दिया गया है. इस कार के सीएनजी वर्जन की एक्स शोरूम कीमत 8.23 लाख रुपये से 8.91 लाख रुपये के मध्य है.  

मारुति की इस कार में मिल रही भारी छूट

हुंडई ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए निकाली नई स्कीम

हुंडई अपनी इन कारों पर दे रही भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -