क्या आप भी चाहते है आरामदायक सफर करना तो ये कार है आपके लिए बेस्ट
क्या आप भी चाहते है आरामदायक सफर करना तो ये कार है आपके लिए बेस्ट
Share:

आरामदायक सफर के लिए लोग अधिकतर सेडान सेगमेंट की कारों को सबसे ज्यादा पसंद करते है. लेकिन आराम के साथ-साथ ये कारें पैसे भी बचाएं तो भला किसको  एतराज होने वाला है? यदि आप भी सेडान गाड़ी की ख्वाहिश रखते हैं तो हम आपको बताने वाले हैं 3 ऐसी CNG कारों के बारे में, जो कम कीमत में, कम खर्च के साथ आपको ज्यादा आरामदायक सफर का अहसास भी करवा सकती है.  

टाटा टिगोर- पेट्रोल का झंझट ही खत्म: टाटा अपनी इस बहुत पॉपुलर सेडान कार को CNG वैरिएंट्स में भी लॉन्च कर रहे है. इसके XM, XZ, XZ+ और XZ+ (TD) जैसे कुल चार सीएनजी वेरिएंट्स मार्केट में पेश की जा चुकी है. इस कार की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसे सीधे CNG पर ही चालू किया जा सकता है जबकि बाकी कारों को पेट्रोल पर स्टार्ट करके बाद में सीएनजी मोड पर चलाया जा रहा है. इस कार में ABS और ईबीडी, स्पीड ऑटो डोर लॉक, पंचर रिपेयर किट, रियर पार्किंग सेंसर, ड्यूल एयरबैग जैसे फीचर्स  भी दिया जा रहा है. इस कार के CNG वर्जन की एक्स शोरूम 7.39 लाख रुपये से 8.58 लाख रुपये है. 

हुंडई ऑरा- स्पीड अलर्ट सिस्टम से लैस: इस कार के कई वेरियंट्स बाजार में पेश हैं लेकिन इसके सिर्फ दो ही वेरिएंट्स में CNG का ऑप्शन मौजूद है. यह कार एक 1.2 लीटर के ड्यूल वीटीवीटी पेट्रोल इंजन के साथ मिल रही है. इस कार में आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, सीट बेल्ट रिमाइंडर, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसे फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.87 लाख रुपये है से 8.56 लाख रुपये के बीच है.

XUV 400 को बुक करने से पहले जान लें ये जरुरी बात

इस माह लॉन्च होने जा रही है Maruti की ये दमदार कार

मारुति की इस कार में मिल रही भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -