क्या आपका भी बजट है 8 लाख से कम तो ये है बेस्ट कार के विकल्प
क्या आपका भी बजट है 8 लाख से कम तो ये है बेस्ट कार के विकल्प
Share:

यदि आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट 8 लाख रुपये तक का है तो हम आज आपको जानकारी देने जा रहे है कुछ ऐसी कारों के बारे में जो कई खूबियों के साथ इस प्राइस रेंज में बाजार में पेश कर दी गई है, तो चलिए देखते हैं इन कारों की लिस्ट.

Maruti Suzuki Brezza: नई मारुति सुजुकी ब्रेज़ा में एक 1.5-लीटर K12C पेट्रोल इंजन प्रदान किया जा रहा है जो 103 bhp की पॉवर और 138 Nm का टार्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. यह कार LXi, VXi, ZXi, और ZXi (O) जैसे चार ट्रिम में पेश कर दिया गया है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये है.

Hyundai i20 Magna 1.2 MT: Hyundai i20 में 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर डीजल इंजन और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन जैसे तीन इंजन ऑप्शन में मिल रहा है. जिसका 1.2L इंजन 82 bhp की पॉवर और 115 Nm का टार्क पैदा करने का काम कर रहा है, इसमें 5-स्पीड iMT यूनिट और IVT यूनिट का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7.07 लाख रुपये है.

Kia Sonet: इस SUV में तीन पावरट्रेन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है इसमें एक 1.2-लीटर, नेचुरली एस्पिरेटेड, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन, एक 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन भी दिया जा रहा है. जिसका 1.0L इंजन 117 bhp पॉवर और 172 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम भी करता है. इस कार में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपये है.

हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी पेश करने जा रही अपना अब तक का सबसे खास मॉडल

अगले 4 माह में आपकी कार में आ सकती है ये बड़ी प्रॉब्लम

ग्राहक Apache से ज्यादा TVS के इस स्कूटर को देख हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -