प्यार में न करे ये गलती, वार्ना पछताना पड़ेगा
प्यार में न करे ये गलती, वार्ना पछताना पड़ेगा
Share:

प्यार दिल की एक बहुत प्यारी भावना है और प्यार होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। वहीं प्यार हो जाने के बाद लाइफ ही बदल जाती है। अक्सर कपल प्यार की खुमारी में ऎसी गलतियां कर जाते हैं जो उनकी लाइफ में उनको सबसे दूर कर देती हैं। तो क्या आपने भी मुहब्बत में की हैं ऎसी गलतियां, पति पत्नी के बीच शिष्टाचार जरूरी है। इसलिए बातचीत में हमेशा शिष्टाचार बनाए रखें। हर पति-पत्नी में छोटी-मोट झगडे और मतभेद तो होते ही हैं, लेकिन इतना भी आपा न खो दें कि आपके मुंह से बुरे शब्द निकल जाएं। लव कपल अगर घर में या किसी दोस्त, रिश्तेदारों के यहां पार्टी में, फंक्शन में जाते हैं और सब के सामने एक-दूसरे को हाथों से खिलाते हैं।

यह उनको तो प्यारा लगता है लेकिन वहां मौजूद लोगों को थोडा अटपाटा सा लगता है। यह सबको पता है आप एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। लेकिन प्यार जैसी चीज को यूं खुलेआम करना या जताना कुछ ठीक नहीं।यह कई बार देखा गया है कि लवकपल एक-दूसरे को लवली सा नाम देते हैं। जैसे जानू, जान, स्वीटी आदि उपनाम रखकर पुकारते हैं। कई बार सामाजिक तौर पर भी एक-दूसरे को जब वे इन्हीं नामों से बुलाते हैं तो उनके आसपास वालों की हिचकिचाहट देखने लायक होती है। रिश्ते में कभी कम्युनिकेशन गैप न आने दें।

रिश्तों में खामोशी प्यार की सबसे बडी दुश्मन होती है। इसलिए हर हाल में कम्युनिकेशन बनाए रखें। अपने पार्टनर से अपने मन की बात, अपनी भावनाएं शेयर करें। उनकी कई बात अच्छी लगने पर उनकी तारीफ करें। उन्हें कॉम्प्लीमेंट देना न भूलें। अक्सर ऎसे लवकपल को भी देखा गया है कि वे भावनाओं में इस हद तक बह जाते हैं कि अपनी बातचीत में आसपास के लोगों को तो भुल ही जाते हैं। ऎसे लव कपल कहीं भी रो पडते हैं। कुछ लोग तो प्यार को लेकर इतने उत्साहित हो जाते हैं कि वे अपने व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन का फर्क ही भूल जो हैं चाहे ऑफिस हो या फेसबुक अपनी पर्सनल बातों तक को शेयर करने लगते हैं। जो कि यह सही नहीं है।

इन टिप्स की सहायता से अपनी सेक्स लाइफ में लाए गर्माहट

संबंध बनाते हुए झील में डूब गई डांसिंग कार

रिश्ते में प्यार को बढ़ाने के लिए अपनाये ये 8 बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -