धर्म और जाति को आहत करने वाली फिल्म नहीं बनाएं  - दिग्विजय सिंह
धर्म और जाति को आहत करने वाली फिल्म नहीं बनाएं - दिग्विजय सिंह
Share:

नई दिल्ली : फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद अभी भी जारी है .नेताओं को बयान लगातार फिल्म और इससे जुड़े विवादों पर आ रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद चार राज्यों में फिल्म रिलीज नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की गई है . राहुल गाँधी के बाद अब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का भी विरोधी बयान आया है.

उल्लेखनीय है कि फील पद्मावत क विवाद में राजपूत समाज के अलावा बीजेपी राज्यों से जुड़ी सरकारें, मंत्री और नेता के बयान आ रहे थे.लेकिन अब कांग्रेस के नेता भी इस मामले में बयान देने लगे हैं .कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिल्म के विरोध में स्कूल बस पर किए गए हमले की निंदा करते हुए हिंसा को किसी भी रूप में अस्वीकार किया,वहीं आज दिग्विजय सिंह ने विरोधी बयान दिया.

बता दें कि अब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह ने पद्मावत फिल्म के मुद्दे पर अपनी राय प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि किसी धर्म या जाति की भावनाओं को आहत करने वाली फिल्मों को नहीं बनाया जाना चाहिए. स्मरण रहे कि दिग्विजय सिंह के बयानों पर अकसर विवाद होता रहा है. पद्मावत के खिलाफ बयान देकर उन्होंने क्षत्रिय समाज का समर्थन कर दिया.

यह भी देखे

दिग्विजय सिंह और शिवराज के भाई की चाय मीटिंग

शिवराज के गृह क्षेत्र में दिग्विजय का शानदार स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -