'सिंबा' की तुलना दबंग और सिंघम से न करें- रोहित शेट्टी
'सिंबा' की तुलना दबंग और सिंघम से न करें- रोहित शेट्टी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'सिंबा' का पोस्टर रिलीज किया. जिसके चलते रणवीर सिंह को देखते ही सभी फिल्म की तुलना दबंग और सिंघम से करने लगे. इस पर रोहित ने कहा कि, "मेरी फिल्म दबंग और सिंघम से पूरी तरह से अलग है. जब मैं सिंघम बना रहा था.. तब भी लोगों ने कहा थी कि दबंग जैसी है.. नहीं चलेगी."

आगे उन्होंने कहा कि, "लेकिन सिंघम अलग किरदार था.. अलग फिल्म थी और लोगों को पसंद भी आई, दबंग और सिंघम अब ऐसे किरदार बन चुके हैं. कि कोई भी पुलिस वाली फिल्म बनाओ तो लोग उनसे तुलना करने लगते हैं." इसके अलावा रोहित ने कहा कि, "लेकिन सिंबा पूरी तरह से अलग फिल्म है, सिंबा का किरदार है संग्राम भलेराव.. यह ना तो चुलबुल पांडे जैसा मस्तीखोर है ना ही सिंघम जैसा गंभीर यह बिल्कुल अलग तरह का किरदार है. जो अपनी अलग छवि बनाएगा, रणवीर सिंह में गजब के एक्टर हैं. मुझे उम्मीद है लोग उन्हें पसंद करेंगे."

बता दे कि, शेट्टी ने निर्देशक के रूप में अपना डेब्यू फिल्म जमीन के साथ 2003 में किया. इस फिल्म में अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु मुख्य भूमिका में थे. उस वक्त रोहित की उम्र 30 वर्ष थी लेकिन यह फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर पिट गई. वे चर्चा में तब आए जब उन्होंने 2006 में आई काॅमेडी फिल्म गोलमालः फन अनलिमिटेड को निर्देशित किया जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, शरमन जोशी जैसी लंबी स्टारकास्ट थी.

ये भी पढ़े

75 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में सितारों ने बिखेरा रंग

अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई

'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -