घर में कभी न लगाएं यह तीन तस्वीरें वरना भुगतने पड़ेगे घातक परिणाम
घर में कभी न लगाएं यह तीन तस्वीरें वरना भुगतने पड़ेगे घातक परिणाम
Share:

हम सभी जानते हैं कि ज्यादातर लोग अपने घर की सुदंरता बढ़ाने के लिए घर में तस्वीरें लगाते हैं उन्ही में से एक हम भी है. ऐसे में हमारा मकसद यह होता है कि हमारे घर में कोई भी आए तो उसे अच्छा महसूस हो और वह हमारी तारीफ करे. ऐसे में वास्तुशास्त्र के अनुसार, कभी-कभी गलत तस्वीरें लगाने से घर पर अशुभ प्रभाव छोड़ती हैं और घर की और आपकी आर्थिक स्थिती खराब हो जाती है साथ ही पारिवारिक तालमेल बिगड़ने से आपका खराब समय भी शुरू हो जाता है. ऐसे में आइए जानते हैं उन तस्वीरों के बारे में...

कहते हैं की वास्तुशास्त्र के अनुसार, घर में कभी भी महाभारत के युद्ध की तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर में कलह का माहौल बनता है साथ ही आपके दाम्पत्य जीवन में बुरा प्रभाव पड़ता है. कहते हैं ऐसी तस्वीरें पारिवारिक और मानसिक सुख-शांति के लिए अच्छी नहीं होता है.

कहते हैं कि घर में कभी भी हिंसा वाली तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए, अब हिंसा मतलब जैसे शिकार करते जानवर या लड़ाई करते जानवर कि क्योंकि ऐसा करने से घर में अवरोध उत्पन्न होता हैं और इससे घर का माहौल भी खराब होता है.

दुनिया में कुछ लोग अनजाने में घर में हर जगह भगवान की तस्वीरें लगा देते हैं, लेकिन एशिया भी नहीं करना चाहिए क्योंकि वह कई बार वास्तु के अनुसार गलत मानी जाती है और घर में कभी भी देवी-देवताओं की फटी और पुरानी तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए कहते हैं कि इससे आपको आर्थिक होनी हो सकती है.

पराए मर्द से संबंध बनाने वाली महिला अगले जन्म बनती है दोमुँही नागिन, जानिए मर्द का हाल

पितृ पक्ष खत्‍म होने से पहले करें रोटी से यह टोटका, मिलेगी सफलता

हर दिन आपके काम आ सकते हैं यह वास्तु टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -