दिल्ली मेट्रो में इन नौकरियों के लिए आवेदन जल्द हो रहे हैं खत्म, यहाँ करें आवेदन

Nov 22 2020 01:25 PM
दिल्ली मेट्रो में इन नौकरियों के लिए आवेदन जल्द हो रहे हैं खत्म, यहाँ करें आवेदन

दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर के पोस्ट पर भर्तियां निकाली है। इसके तहत टोटल 30 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इन पोस्ट पर इच्छुक और योग्य केंडिडेट DMRC के ऑफिशियल पोर्टल delhimetrorail.com पर जा सकते हैं। इस पद पर अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 26 नवंबर है। केंडिडेट ध्यान दें कि शार्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स की लिस्ट ऑफिशियल पोर्टल पर दिसंबर के तीसरे हफ्ते में जारी की जाएगी। इसके अतिरिक्त चयनित कैंडिडेट्स को आगे की स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। स्क्रीनिंग टेस्ट में एक इंटरव्यू तथा मेडिकल फिटनेस परीक्षा सम्मिलित होगी। केंडिडेट ध्यान दें कि दिसंबर के आखिरी हफ्ते में DMRC मेट्रो भवन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली में ऑनलाइन मोड के जरिये इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता:
इस पद पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स को राज्य द्वारा मान्यता प्राप्त किसी संस्थान से पटवारी / कानूनगो का कोर्स पूरा करना होगा। केंडिडेट को भूमि अधिग्रहण तथा प्रबंधन में न्यूनतम पांच वर्ष का वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए। इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स को कंप्यूटर, लैपटॉप, ऑटो कैड सॉफ्टवेयर पर काम करने का तरीका आना चाहिए।

ऐसे करें आवेदन:
DMRC असिस्टेंट मैनेजर 2020 आवेदन फॉर्म ऑफलाइन भरा जाएगा। इसके लिए केंडिडेट ध्यान दें कि नोटिफिकेशन को आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा तथा सभी जरुरी विवरण को कॉलम में सावधानीपूर्वक भरना होगा। एक बार आवेदन पत्र भर जाने के पश्चात् कैंडिडेट्स को सभी जरुरी दस्तावेजों को संलग्न करना होगा तथा दिए गए पते पर भेजना होगा - कार्यकारी निदेशक (एचआर), दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन, फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली। इसके अतिरिक्त केंडिडेट सभी दस्तावेजों dmrc.project.rectt@gmail.com के साथ आवेदन पत्र की स्कैन कॉपी भी मेल कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें: http://www.delhimetrorail.com/CareerDocuments/Advt.-No.-70-AM-Land-Direct-Recruitment-05112020.pdf

सितम्बर महीने में 10 लाख लोगों को मिली नई नौकरी, EPFO ने जारी किए आंकड़े

असम में 400 से अधिक सरकारी भर्ती, मिलेगा 182400 तक वेतन

मिश्र धातु निगम में सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन