मिश्र धातु निगम में सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन
मिश्र धातु निगम में सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन
Share:

भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनियों में से एक मिश्र धातु निगम लिमिटेड (मिढानी लिमिटेड) ने न्यू भर्ती विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा कल, 20 नवंबर को जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक, फिटर और वेल्डर ट्रेड में कुल 29 पोस्ट के लिए योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे गए हैं। मिढानी लिमिटेड द्वारा सहायक के पोस्ट पर भर्ती संविदा के आधार पर की जानी है। जो केंडिडेट मिढानी सहायक भर्ती के इच्छुक हैं, वे अगले महीने 3 दिसंबर तथा 5 दिसंबर को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता:
मिश्र धातु निगम लिमिटेड में सहायक पोस्ट के लिए वे ही केंडिडेट आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं उत्तीर्ण की हो तथा आईटीआई (फिटर या वेल्डर) का प्रमाण पत्र प्राप्त किया हो। साथ-साथ सम्बन्धित क्षेत्र में केंडिडेट के पास कम से कम 4 चार साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए। वहीं, कैंडिडेट्स की आयु विज्ञापन जारी होने की तिथि, 20 नवंबर 2020 को 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया:
मिढानी सहायक (फिटर) भर्ती के लिए कैंडिडेट्स का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू तथा फिर आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। सहायक (फिटर) के लिए इंटरव्यू का आयोजन 3 दिसंबर तथा सहायक (वेल्डर) के लिए इंटरव्यू का आयोजन 5 दिसंबर को किया जाएगा। इंटरव्यू का वेन्यू है – ब्रह्म प्रकाश डीएवी स्कूल, मिढानी टाउनशिप, हैदराबाद – 500058। कैंडिडेट्स को इंटरव्यू में शामिल होने के लिए अपने साथ सभी प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों, इनकी एक-एक फोटोकॉपी तथा दो पासपोर्ट फोटो साथ ले जानी होगी। इंटरव्यू में सफल घोषित कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें: https://midhani-india.in/WordPress-content/uploads/2018/11/Contract-Engagement-Notice-Walk-In-Selection-Process-for-Assistant-Level-2-Welder.pdf

एम्स दिल्ली ने बढ़ाई आवेदन की दिनांक, अब 1 दिसंबर तक करें आवेदन

यहां हो रही है पुलिस विभाग में क्लर्क के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

भारतीय सांख्यिकी संस्थान में मल्टी टास्किंग स्टाफ की निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -