आपराधिक मामलों वाले सदस्यो को शहरी निकाय चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं होगी: स्टालिन
आपराधिक मामलों वाले सदस्यो को शहरी निकाय चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं होगी: स्टालिन
Share:

 

चेन्नई: नगर परिषद चुनावों से पहले, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक सुप्रीमो एमके स्टालिन ने घोषणा कि की आपराधिक आरोपों का सामना कर रहे पार्टी सदस्यों को चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

द्रमुक अध्यक्ष ने रविवार को प्रकाशित एक खुले पत्र में कार्यकर्ताओं से कहा कि वे द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन की जीत के लिए प्रयास करें ताकि अच्छी सरकार हासिल की जा सके। स्टालिन ने कहा कि जिला सचिवों, पार्टी सांसदों और विधायकों के साथ चुनाव की तैयारी के लिए परामर्श पहले ही हो चुका है।

स्टालिन ने पार्टी सदस्यों से कहा कि साझेदारों के साथ निर्बाध सीट बंटवारे की व्यवस्था सुनिश्चित करने के बाद, पार्टी उम्मीदवारों का चयन सेना की भर्ती प्रक्रिया की तरह ही ईमानदारी से किया जाना चाहिए। स्टालिन ने अपनी पार्टी के लोगों को भाजपा और उसकी सहयोगी अन्नाद्रमुक को उनकी कथित सांप्रदायिक गतिविधियों के लिए बेनकाब करने और गैर-धर्मनिरपेक्ष ताकतों को राज्य में जड़ें जमाने से रोकने के लिए प्रोत्साहित किया।

19 फरवरी को, मतदाता शहरी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए मतदान करेंगे, और 22 फरवरी को, वे मतदान करेंगे और अपने मतों की गणना करेंगे। 21 निगमों, 138 नगर पालिकाओं और 490 नगर पंचायतों के साथ तमिलनाडु शामिल है।

वित्त वर्ष 2022-23 में GDP 9 फीसदी रहने का अनुमान, आज पेश होगा आर्थिक सर्वेक्षण

कुछ इस तरह होने वाला है OLA Electric कार का डिजाइन

10वीं पास युवाओं के नौकरी पाने का मौका, यहां निकली बंपर भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -