भाजपा में शामिल हुए DMK के दिग्गज नेता रामलिंगम, बोले- एमके अलागिरी को भी लाऊंगा

भाजपा में शामिल हुए DMK के दिग्गज नेता रामलिंगम, बोले- एमके अलागिरी को भी लाऊंगा

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के पूर्व सांसद केपी रामलिंगम (KP Ramalingam) ने आज शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है. रामलिंगम को इसी वर्ष मार्च में एमके स्टालिन (MK Alagiri) ने पार्टी से सस्पेंड कर दिया था. एमके अलागिरी के राइट हैंड माने जाने वाले केपी रामलिंगम ने भी कहा कि वह DMK नेता को भाजपा में लाने का प्रयास करेंगे. 

भाजपा के राज्य प्रभारी सीटी रवि और भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष एल मुरुगन की मौजूदगी में केपी रामलिंगम पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान भाजपा नेताओं के साथ पोन राधाकृष्णन और एच राजा भी उपस्थित रहे. बता दें कि केपी रामलिंगम को अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत इसी मार्च में डीएमके से निलंबित कर दिया गया था. कोरोनो महामारी के मुद्दे पर एमके स्टालिन द्वारा दिए गए प्रस्ताव के खिलाफ बयान देने को लेकर रामलिंगम पर यह कार्रवाई की गई थी. 

भाजपा में शामिल होने के बाद केपी रामलिंगम ने कहा कि वह एमके स्टालिन के भाई एमके अलागिरी को भाजपा में शामिल करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा, “एमके अलागिरी के साथ मेरे नजदीकी रिश्ते हैं. मैं उन्हें भारतीय जनता पार्टी में लाने का प्रयास करूंगा.” केपी रामलिंगम ने कहा कि वह भाजपा को मजबूत करने की दिशा में कार्य करेंगे. 

विश्व टेलीविजन दिवस: महामारी के दौरान टीवी ने ही किया लोगों को खुश

कोरोना से ईरान में हाहाकार, लगा 2 सप्ताह का लॉकडाउन

केरल उच्च न्यायालय ने चुनाव आयोग के फैसले को दी मंजूरी