PM मोदी की तारीफ करने पर विधायक को पार्टी से कर दिया निलंबित

PM मोदी की तारीफ करने पर विधायक को पार्टी से कर दिया निलंबित

हाल ही में तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रमुक को निलंबित कर दिया गया है. इसका कारण जानने के बाद कई लोग हैरान है. जी दरअसल विपक्षी दल द्रमुक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की तारीफ कर दी थी इस वजह से विधायक कुका सेलवम को अब उनकी पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. बताया जा रहा है सेलवम को पार्टी पद से भी हटाया जा चुका है. जी दरअसल इस मामले में विधायक को अब कारण बताओ नोटिस भजा गया है.

इस नोटिस को भेजकर उनसे पूछा गया है कि क्यों न उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया जाए. आपको बता दें कि द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कहा कि 'सेलवम को पार्टी का अनुशासन भंग करने के कारण निलंबित किया जा चुका है..' जी दरअसल बीते मंगलवार को दिल्ली दौरे पर आए सेलवम ने सुशासन के लिए मोदी की तारीफ की थी. इसके अलावा उन्होंने राम मंदिर निर्माण के उनके प्रयास के लिए सुभ्कमाएँ दी थी. यही वजह रही कि अब उन्हें निलंबित किया जा चुका है.

जी दरअसल भगवा पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच उन्होंने ऐसी खबरों को खारिज किया और वह यही कहते हुए नजर आए कि 'वह दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर अपने विधानसभा क्षेत्र की रेल परियोजनाओं पर चर्चा के लिये आए थे.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि 'उन्होंने अवसर का लाभ उठाते हुए नड्डा से भी मुलाकात की और उनसे अयोध्या की तरह रामेश्वरम और भगवान राम से जुड़े अन्य स्थलों को विकसित करने का अनुरोध किया.'

BJP नेता का ट्वीट देख थरूर ने साधा PM पर निशाना, कहा- 'खुद को राम से बड़ा दिखाकर...'

भूमि पूजन करवाने वाले पुरोहित ने PM मोदी से दक्षिणा में ली यह चीज

पीएम मोदी का ऐतिहासिक भाषण जारी, कहा-इमारतें ध्वस्त कर दी गईं...