DMK चीफ स्टालिन को पसंद नही आया पीएम मोदी का भाषण, कह डाली बड़ी बात
DMK चीफ स्टालिन को पसंद नही आया पीएम मोदी का भाषण, कह डाली बड़ी बात
Share:

चेन्नई: DMK चीफ एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन के सम्बन्ध में देशवासियों के नाम संबोधन पर सवाल उठाए हैं। दरअसल, पीएम मोदी ने राष्ट्र के प्रति अपने संबोधन में देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए आगे बढ़ाने की घोषणा की है।  इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए DMK चीफ स्टालिन ने कहा कि लोगों को उम्मीद थी कि पीएम नरेंद्र मोदी राहत उपायों, नकदी और अन्य सहायता संबंधी ऐलान करेंगे। यह उम्मीद नहीं थी कि पीएम केवल सलाह देंगे।

DMK चीफ स्टालिन ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने इससे पहले के संबोधन में भी कोई राहत भरी घोषणा नहीं की थी। मंगलवार को भी उनके संबोधन में ऐसा कोई ऐलान मौजूद नहीं रहा। स्टालिन के मुताबिक, सरकार को आर्थिक रूप से लोगों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त योजनाओं का ऐलान करना चाहिए था। स्टालिन ने यह भी कहा कि मोदी सरकार के फैसले, जैसे चिकित्सा उपकरणों की खरीद, सांसदों को स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के धन की निकासी और तमिलनाडु सरकार द्वारा अनुरोधित धन नहीं दिया जाना आवाम के हित में नहीं है। 

वहीं CPIM नेता सीताराम येचुरी ने भी कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी से उम्मीद थी कि वो आज अपने संबोधन में एक रोडमैप पेश करेंगे कि किस तरह कोरना वायरस से पैदा हुई स्थिति से निपटेगी. ख़ासौतर पर जिन लोगों की रोज़ी रोटी इस महामारी के कारण  ख़तरे में पड़ गई है. लेकिन उन्होने ऐसा कोई रोडमैप प्रस्तुत नहीं किया. सीताराम येचुरी ने कहा कि उनकी पार्टी केंद्र की मोदी सरकार को कुछ सुझाव देने चाहते हैं.

बांग्लादेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में सामने आए 209 नए मामले

पीएम मोदी के भाषण पर भड़के सीताराम येचुरी, कहा- कोरोना से लड़ने का कोई रोडमैप प्रस्तुत नहीं किया

कोरोना से लड़ने के लिए सेना उतारेगा रूस ! राष्ट्रपति पुतिन ने दिया संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -