बीजेपी विधायक के बेतुके बोल, वीडियो हुआ वायरल
बीजेपी विधायक के बेतुके बोल, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बेशक अमरनाथ यात्रियों पर किए गए कायराना हमले से पूरे देश में आक्रोश है. देश - विदेश में इस घटना की निंदा हो रही है.इस बीच यूपी के चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत का बेतुके बोलों वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो यह कहते देखे गए हैं कि अगर हमारे भगवान राम के मंदिर को बनाने में वो बाधा खड़ी करंगे तो तो हम भी उनकी हज यात्रा में व्यवधान पहुंचाएंगे.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी विधायक बृजभूषण ने इस वीडियो में देश को अपना बताते हुए कहा कि ओवैसी जैसे देश के दुश्मनों के बयानों को हमारी सरकार खामोशी से सुन रही है. उन्होंने देश के सौ करोड़ हिन्दुओं को एक जुट होकर देश के गद्दारों को देश से भगाने का आह्वान किया.. विधायक राजपूत ने हज सब्सिडी बंद करने की भी मांग की.उन्होंने कहा अगर हमारे भगवान राम का मंदिर नहीं बन सकता तो इन्हें हज यात्रा पर क्यों भेजा जाए.

बता दें कि वीडियो में बीजेपी विधायक ने चुनौती देते हुए कह रहे हैं कि यदि हिंदू, मुसलमानों को भगाने की बात करने लगे तो भारत में एक भी मुस्लिम नहीं रह पाएगा. देश आजाद हुआ तो मुसलमानों को पाकिस्तान और हिंदुओं को हिंदुस्तान दिया गया .यह हिंदुओं का देश है.अल्पसंख्यकों का नहीं.

यह भी देखें

योगी बोले - देश की सबसे बड़ी विधानसभा को उड़ाने की साजिश के तहत रखा गया विस्फोटक, होगी NIA जांच

सलीम की बहादुरी से सोनू हुए प्रभावित....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -