कॉल हुआ ड्राप तो हो जाएगी जेल
कॉल हुआ ड्राप तो हो जाएगी जेल
Share:

कॉल ड्रॉप की समस्या देश में लगातार बढ़ते ही जा रही है. इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि देश में टेलीकॉम कम्पनियो के नेटवर्क की कनेक्टिविटी भी कमजोर होती जा रही है. इस मामले में डीएम राजशेखर ने टेलीकॉम कम्पनियो को चेतावनी के साथ ही फटकार भी लगाई है. उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा है कि मोबाइल के साथ ही डाटा सर्विस में भी सुधार लाना जरुरी है और इसके लिए उन्होंने दो महीने का अल्टीमेटम भी दिया है.

और साथ ही यह भी कहा है कि यदि आपदा प्रबंधन में सिग्नल कमजोर साबित होता है और इसके कारण ही बाधा उत्पन्न होती है तो इसके लिए जुर्माने के साथ ही जेल भी जाना पड़ सकता है. मामले में ही यह बात भी सामने आई है कि जिलाधिकारी राजशेखर ने बीएसएनएल, वोडाफोन, एयरटेल, टेलीनॉर, आइडिया, एयरसेल और रिलायंस के क्षेत्रीय प्रबंधक व मुख्य तकनीकी अधिकारियों को इस संबंध में नोटिस भी भेजा है.

नोटिस के बारे में जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि टेलीकॉम कम्पनियो को करीब 6 महीने से इस बारे में चेतावनी दी जा रही है और यह कहा जा रहा है कि वे अपने नेटवर्क को सुधरे ताकि ग्राहकों को कॉल ड्राप जैसी समस्याओं का सामना ना करना पड़े. लेकिन इसके बाद भी कोई सुधार होते हुए नहीं देखा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -