इंदौर: बेसहारा बुजुर्गों के साथ हुए बर्ताव पर बोले जिलाधिकारी- 'भगवान से माफी मांगी'
इंदौर: बेसहारा बुजुर्गों के साथ हुए बर्ताव पर बोले जिलाधिकारी- 'भगवान से माफी मांगी'
Share:

इंदौर: देश के 'सबसे साफ शहर' इंदौर में बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल यहाँ बेघर और बेसहारा बुजुर्गों को शहरी सीमा से जबरन बाहर छोड़ा गया जिस पर स्थानीय प्रशासन को तेजी से आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। अब इसी बीच जिलाधिकारी ने 'अधिकारियों की गलती' के लिए भगवान से माफी मांगने की बात कही। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इंदौर चार बार देश के सबसे साफ-सुथरे शहर का खिताब अपने नाम कर चुका है।

ऐसे में इंदौर का प्रशासन 'स्वच्छ सर्वेक्षण 2021' में भी जीत के इस सिलसिले को कायम रखने के लिए आगे बढ़ रहा है। ऐसे में इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया। बीते शुक्रवार को इस घटना का एक वीडियो सामने आया जिसके बाद पिछले 48 घंटों में फिल्म अभिनेता सोनू सूद से लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत हजारों लोग सोशल मीडिया पर इस मामले में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर चुके हैं। बीते दिनों ही राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना पर नाराजगी जताई।

वह नगर निगम के एक उपायुक्त को निलंबित भी कर चुके हैं। इसके अलावा निगम प्रशासन दो मस्टर कर्मियों को भी बर्खास्त कर चुका है। फिलहाल इस घटना को लेकर विवाद थमा नहीं है। अब भी स्थानीय प्रशासन कई सवालों से जूझ रहा है। अब तक यह पता नहीं चला है कि कड़ाके की ठंड में बेसहारा बुजुर्गों को शहर से बाहर जबरन छोड़ने का अमानवीय कदम आखिर क्यों और किस अफसर के आदेश पर उठाया गया?

लालेंगमाविया भारत के सबसे अच्छे मिडफील्डर्स में से एक है: जमील

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने किया नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट, कही ये बात

रियल कश्मीर एफसी गोकुलम ने केरल एफसी के खिलाफ खेला गोल रहित ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -