डीएलएफ-हेन्स संयुक्त रूप से निर्माण के लिए लगभग 1,300 करोड़ रुपये का करेंगे निवेश

By News Track
Jan 14 2021 09:41 AM
डीएलएफ-हेन्स संयुक्त रूप से निर्माण के लिए लगभग 1,300 करोड़ रुपये का करेंगे निवेश

कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, रियल्टी दिग्गज डीएलएफ और अमेरिका स्थित हिंस गुरुग्राम में प्रीमियम वाणिज्यिक परियोजना, मोटे तौर पर कार्यालय अंतरिक्ष के पहले चरण के निर्माण के लिए लगभग 1,300 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। डीएलएफ रेंटल बिजनेस के मैनेजिंग डायरेक्टर श्रीराम खट्टर ने कहा, पहले चरण में 2.55 मिलियन वर्ग फुट क्षेत्र को मिलाकर इस परियोजना का निर्माण शुरू हो गया है।

डीएलएफ और हिंस ने हरियाणा सरकार द्वारा आयोजित ई-नीलामी के माध्यम से 2018 में डीएलएफ द्वारा खरीदे गए 11.76 एकड़ भूमि पार्सल पर लगभग 1,500 करोड़ रुपये के लिए इस परियोजना को विकसित करने के लिए पिछले साल मार्च में एक संयुक्त उद्यम का गठन किया था। पिछले साल मार्च में डीएलएफ ने इस वाणिज्यिक परियोजना में 33 प्रतिशत हिस्सेदारी हिंस को लगभग 650 करोड़ रुपये में बेची थी।

खट्टर ने पीटीआई भाषा से कहा, 'पहले चरण के लिए निर्माण की अनुमानित लागत करीब 1,300 करोड़ रुपये है। डीएलएफ-हेन्स जेवी ने अगस्त में एचडीएफसी लिमिटेड से पहले चरण के विकास के लिए 2,600 करोड़ रुपये का निर्माण ऋण हासिल किया था, जिसे 2023-24 में चरणों में पूरा करने का लक्ष्य है। यह मार्की परियोजना सुरक्षा, कल्याण, स्थिरता के क्षेत्रों में नए बेंचमार्क स्थापित करेगी, जो हमारे दर्शन का मूल है जो वर्ग टिकाऊ कार्यक्षेत्र समाधानों में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए है।

2020 में मर्सिडीज बेंज इंडिया की बिक्री में आई 43 प्रतिशत की गिरावट

रिजर्व बैंक ने ऋण ऐप्स के जरिये डिजिटल को विनियमित करने के लिए बनाया कार्य समूह

कोरोना वैक्सीन वितरण में देरी से अगले वित्त वर्ष में जीडीपी वृद्धि की संभावनाएं हो सकती है प्रभावित