'डीजे वाले बाबू गर्ल' नताशा ने पति संग करवाया फोटोशूट, जिसे देख आप भी हो जाएंगे खुश
'डीजे वाले बाबू गर्ल' नताशा ने पति संग करवाया फोटोशूट, जिसे देख आप भी हो जाएंगे खुश
Share:

डीजे वाले बाबू' फेम नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई दिखाई दे रही है। इसी दौरान अभिनेत्री ने अपने क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या के साथ ऑल-ब्लैक फोटोशूट करवाया, जिसकी फोटो  उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की है। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

नताशा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा भी जा रहा है कि वह ब्लैक आउटफिट के साथ थाई-हाई बूट्स पहने बेहद स्टाइलिश दिख रहा रहे है। हाथों पर ब्लैक ग्लव्स के साथ उन्होंने अपने लुक को ड्रेस-अप किया है। आंखों पर ब्लैक लाइनर और पोनीटेल में नताशा बहुत कमाल की दिख रही है\।

वहीं, इस दौरान उनके पति भी ब्लैक लुक में अपनी पत्नी के साथ ट्विनिंग किए दिखाई दे रहे है। कैमरे के सामने कपल एक साथ जबरदस्त पोज दे भी देते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस इन फोटोज को जमकर लाइक कर रहे हैं। बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने सत्याग्रह से एक्टिंग करियर की शुरुआत भी कर दी है।  रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें खूब पॉपुलेरिटी मिली। वर्ष 2020 में एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या संग शादी रचाई और वर्ष बेटे अगस्त्य का स्वागत भी किया है। शादी के बाद नताशा अपने पति और बेटे संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -