Dizo ने लॉन्च की स्टाइलिश Smartwatch, फीचर्स भी है जानदार
Dizo ने लॉन्च की स्टाइलिश Smartwatch, फीचर्स भी है जानदार
Share:

Realme Techlife ब्रांड Dizo ने ग्लोबल मार्केट में Dizo Watch R Talk Go नाम से एक नई स्मार्टवॉच पेश कर दी गई है. सामान्य लॉन्च के विपरीत, अलीएक्सप्रेस स्टोर के माध्यम से नई स्मार्टवॉच का एलान कर दिया गया है. Watch R Talk Go में बड़ी स्क्रीन, तगड़ी बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन भी दिया गया है. वॉच की कीमत भी काफी कम है. आइए जानते हैं DIZO Watch R Talk Go की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

DIZO Watch R Talk Go स्पेसिफिकेशन्स: DIZO का दावा है कि वॉच आर टॉक GO में 1.39-इंच का डिस्प्ले 360 x 360-पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 550nits ब्राइटनेस के साथ दिया जा रहा है. स्मार्टवॉच का डिजाइन सैमसंग गैलेक्सी वॉच जैसा दिखाई देता है  और इसमें साइड में 2 बटन हैं. घड़ी का रिम एल्यूमीनियम से बना है, जबकि डिस्प्ले 7H कठोरता टेम्पर्ड ग्लास द्वारा सुरक्षित बताया जा रहा है.

DIZO Watch R Talk Go फीचर्स: DIZO Watch R Talk Go कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 का इस्तेमाल करता है और ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा प्रदान करता है जिससे यूजर अपनी स्मार्टवॉच से कॉल का उत्तर देने और कॉल करने, म्यूट करने और कॉल अस्वीकार करने में सक्षम होते हैं, यह दौड़ना, साइकिल चलाना, लंबी पैदल यात्रा, तैराकी आदि सहित 110+ खेल मोड प्रदान करता है. दुर्भाग्य से वॉच में इन-बिल्ट GPS का अभाव है, जिसका अर्थ है कि यूजर्स को इन गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए अपने स्मार्टफोन के GPS पर निर्भर रहने की जरुरत होने वाली है.

स्मार्टवॉच में शामिल स्वास्थ्य सुविधाओं में रीयल-टाइम हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग, मूड, स्ट्रेस और थकान मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, स्टेप्स और कैलोरी ट्रैकिंग, मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग आदि दिए जा रहे है.

DIZO Watch R Talk Go कीमत: कंपनी का कहना है कि  Watch R Talk Go सामान्य उपयोग के साथ 10 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा के साथ 9 दिनों तक चल सकता है. इसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे का वक़्त लगता है. स्मार्टवॉच क्लासिक ब्लैक, थंडर ब्लू और सिल्वर व्हाइट कलरवे में उपलब्ध है और ब्रांड के आधिकारिक अलीएक्सप्रेस स्टोर पर US $ 59.99 (करीब 4,500 रुपये) में लिस्टेड है.

 महज 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा ये खास फीचर्स वाला स्मार्ट फ़ोन

ट्विटर के बाद अमेज़न ने शुरू की छटनी, एक साथ हजारों कर्मचारियों को किया बाहर

WhatsApp लेकर आया एक और जबरदस्त फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -