महज 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा ये खास फीचर्स वाला स्मार्ट फ़ोन
महज 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा ये खास फीचर्स वाला स्मार्ट फ़ोन
Share:

देखा जाता है कि वर्ष के अंत में कई कंपनियां अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को पेश कर रही है. एक तरफ जहां सैमसंग अपनी Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी करने में लगी हुई है तो वहीं Vivo का सब ब्रांड iQOO अपना अगला फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने जा रहा है, इसका नाम iQOO 11 Pro है. लेटेस्ट रिपोर्ट iQOO 11 Pro मॉडल के लॉन्च टाइमलाइन पर संकेत भी दे रही है और यहां तक ​​​​कि जिसके कुछ प्रमुख फीचर्स का भी खुलासा करती है...

iQOO 11 Pro Launch टाइमलाइन: नया लीक GSMArena से आ चुका है जिसे इस केस से जुड़े उद्योग के सूत्रों से यह सूचना मिली है. रिपोर्ट iQOO 11 Pro के लॉन्च की समय सीमा के साथ-साथ इसके कुछ उल्लेखनीय फीचर्स का संकेत भी दे रही है. आने वाली पीढ़ी का फ्लैगशिप होने के नाते, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि 11 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस होने की अफवाह है, जिसे पहले एक बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर भी देखा जा चुका है. जिसके साथ साथ, डिवाइस में Vivo के V2 इमेज प्रोसेसिंग चिपसेट की भी सुविधा होने की उम्मीद है, जो कम रोशनी वाली फोटोग्राफी और ओवरऑल प्रोसेसिंग स्पीड को बेहतर बनाने में सहायता की.

iQOO 11 Pro Specs :  मोर्चे पर, iQOO 11 प्रो स्पष्ट रूप से एक लंबा 6.78 इंच E6AMOLED डिस्प्ले को सपोर्ट करने वाले है जिसमें हाई रिफ्रेश रेट की संभावना होने वाली है. यह BMW M Motorsports से प्रेरित डिजाइन को भी बनाए रखेगा, खबरों का कहना है कि आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलेगा. सूत्रों ने बोला है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता का आगामी फ्लैगशिप हैंडसेट जनवरी 2023 में लॉन्च होने जा रहा है. इसका मतलब यह है कि यह बाजार में नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SOC की सुविधा देने वाले पहले डिवाइस में से एक  होने वाला है.

iQOO 11 Pro Battery: यह रिपोर्ट में शेयर की गई सारी सूचना दी थी. हालांकि पिछली रिपोर्ट्स में इसके कुछ अन्य उल्लेखनीय स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा हुआ है. कथित तौर पर, डिवाइस में 4,700mAh का बैटरी पैक होने वाला है जो 200W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला है. जिसके डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ QHD+ रिजॉल्यूशन और फ्लिकर से बचने के लिए 1440Hz PWM डिमिंग होने वाली है.

ट्विटर के बाद अमेज़न ने शुरू की छटनी, एक साथ हजारों कर्मचारियों को किया बाहर

WhatsApp लेकर आया एक और जबरदस्त फीचर

लोकेशन ट्रैकिंग केस में Google को लगा बड़ा झटका, अमेरिका के 40 राज्यों को हर्जाने में देने होंगे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -