दिवाली ऑफर: कार खरीदी पर यह कंपनियां दे रही है भारी डिस्काउंट
दिवाली ऑफर: कार खरीदी पर यह कंपनियां दे रही है भारी डिस्काउंट
Share:

भारत में इन दिनों त्यौहारी सीजन चल रहा है. जिसके चलते लोगो द्वारा ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में भी जमकर खरीदी की जा रही है. ऐसे में इस दीवाली पर आप भी कार खरीदने की सोच रहे है तो हम आपको बताने जा रहे है कि इस दीवाली पर कौन सी कंपनियों द्वारा भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. मारुति सुजुकी, होंडा, निसान और टाटा मोटर्स समेत सभी दिग्गज कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर कैश डिस्काउंट दे रही हैं. जिसमे आप भारी डिस्काउंट के हक़दार बन सकते है. 

दीवाली ऑफर के तहत मारुती सुजुकी द्वारा Alto 800 पर 20 हजार का कैश डिस्काउंट, Alto K10 पर 10 हजार का कैश डिस्काउंट, Celerio व Swift पर 20-22 हजार का कैश डिस्काउंट तथा Ciaz डीजल पर 40 हजार की छूट दिए जाने के साथ इन सभी मॉडल पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. 

ऑफर के तहत Datsun के सभी मॉडल पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट, Micra पर 20 हजार और Terrano पर 50 हजार का कैश डिस्काउंट तथा Sunny पर 30 हजार रुपए का फायदा प्राप्त किया जा सकता है. Honda इंडिया की बात करे तो Honda Brio पर 21 हजार का कैश डिस्काउंट, BR-V पर 1 लाख तक का कैश डिस्काउंट, Jazz पर 42 हजार का तथा Amaze पर 50 हजार तक का लाभ ले सकते है. Tata Motors की Nano पर 15 हजार तक का, Bolt पर 25 हजार तक का तथा Zest पर 20 हजार का लाभ लेने के साथ एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ लिया जा सकता है. 

Skoda की 7 सीटर वाली नई SUV भारत में हुई लांच

महिंद्रा ने नया रोडमास्टर G75 किया लांच

फोर्ड ने सितंबर महीने में बेची सबसे ज्यादा यूनिट्स

Kawasaki Z900 बाइक का लिमिटेड एडिशन भारत में लांच

महिंद्रा ने सितंबर में बेचीं सबसे ज्यादा स्कॉर्पियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -