दिवाली पर कुछ स्टाइलिश चाहिए तो इन सेलेब्स को करें फॉलो
दिवाली पर कुछ स्टाइलिश चाहिए तो इन सेलेब्स को करें फॉलो
Share:

साल का सबसे बड़ा त्योहार दिवाली का त्यौहार शुरू हो गया है. इस समय भारी जिम्मेदारी होती है जिसके चलते सभी चीज़ का ख्याल रखना समय से रखना होता है. घर के दीये और लाइट्स के अलावा जिस एक चीज से आप अपनी दिवाली को और भी ब्राइट और चमकदार बना सकते हैं लेकिन साथ ही इसके लिए जरुरी होता है आपका आउटफिट यानी आप इस त्यौहार पर कैसे कपड़े चुनते हैं और खुद को कैसे दिखाना चाहते हैं.

जी हां, आपके कपड़े ही इस त्यौहार को आपके लिए और भी रोशन बना सकते हैं. अगर आप दिवाली के लिए ऑउटफिट नहीं चुन पा रहे हैं आइये जानते हैं बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस से  रोशनी के त्योहार दिवाली के मौके पर अगर आप भी ट्रडिशनल या एथनिक वेअर पहनने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इन बॉलिवुड सिलेब्स से लें ड्रेसिंग टिप्स.

करीना का रॉयल लुक :

फैशन और ड्रेसिंग सेंस की हो तो करीना कपूर का नाम आना कॉमन बात है. करीना का यह ट्रेडिशनल लुक बेहद ही गॉरजस लग रहा है. वे हमेशा ही ऐसे लुक में लाइट शेड लहंगे की तुलना में डार्क शेड का लहंगा, चारों तरफ फैली रोशनी के बीच और भी बेहतर लगेगा. 

सोनम कपूर  :

सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन दिवा मानी जाती हैं. उनके जैसा फैशन कैरी करना है तो उनकी ही टिप्स को फॉलो  करें.  इस दिवाली आप चाहें तो सोनम कपूर की तरह ट्रांसपैरंट नेट साड़ी पहनकर लोगों के बीच आकर्षक का केंद्र बन सकती हैं.

आलिया का कलरफुल लहंगा :

इस दिवाली अगर आप साड़ी कैरी करने के मूड में नहीं है तो आलिया भट्ट से इन्स्पिरेशन लेकर यह ब्राइट येलो कलर का लहंगा और उसके साथ डीप ग्रीन कलर की चोली और उसी कलर का मैचिंग हेवी वर्क वाला दुपट्टा पहन सकती हैं. 

सर्दी के मौसम में मेकअप से इस तरह बनाएं चेहरे को सुंदर

सर्द मौसम में स्किन हो रही ख़राब तो अपनाएं ये छोटा सा उपाय

दिवाली पर इन मेहँदी डिज़ाइन से बनाएं हाथों को खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -