मातम में बदली खुशियां, पटाखों ने ली बाप-बेटे की जान
मातम में बदली खुशियां, पटाखों ने ली बाप-बेटे की जान
Share:

पुडुचेरी: दिवाली के मौके पर देश के हर स्थान पर हर्षोल्लास था, वही इस बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे पुडुचेरी में स्कूटी पर पटाखे ले जा रहे पिता-बेटे की भीषण धमाके में जान चली गई। यह मामला बृहस्पतिवार को पुडुचेरी-विल्लुपुरम सीमा के समीप का है, जब देश भर में दीपावली मनाई जा रही थी। पिता कलैनेसन एवं उनका 7 वर्षीय बेटा प्रदीप बृहस्पतिवार को विल्लुपुरम जिले के कोट्टाकुप्पम ईस्ट कोस्ट रोड पर कूनिमेदु गांव जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

वही प्राप्त खबर के अनुसार, दोनों स्कूटी पर देसी पटाखों के दो बैग लेकर जा रहे थे। इसी के चलते विल्लुपुरम जिले के कोट्टाकुप्पम में पटाखों में अचानक विस्फोट हो गया, जिसमें जलकर पिता-पुत्र दोनों की मौके पर ही जान चली गई। जबकि तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए। जिन पटाखों को स्कूटी से ले जाया जा रहा था, उनकी आवाज अन्य सामान्य पटाखों की तुलना में तेज होती है।

सूत्रों के अनुसार, कलैनेसन अपने सात साल के बेटे के साथ विल्लुपुरम जिले के कूनिमेदु गांव अपने ससुराल जा रहे थे। उनके समीप आतिशबाजी के लिए देसी पटाखों के दो बैग थे। जब उन्होंने विल्लुपुरम जिले के कोट्टाकुप्पम को पार किया, तब बैग में उपस्थित पटाखों में धमाका हो गया, जिसमें जलकर पिता-पुत्र की मौके पर ही जान चली गई। यह धमाका इतना खतरनाक था कि उन दोनों का शरीर कई टुकड़ों में बंट गया तथा अलग-अलग स्थान पर बिखर गया।

माँ और भाई के साथ अनुपम खेर ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर, लिखा- बेटे शायद आदमी...

दिवाली पर इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुआ खतरनाक हादसा, वीडियो देख घबराए फैंस

रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का दूसरा गाना ‘तेनु लहंगा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -