रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का दूसरा गाना ‘तेनु लहंगा’
रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का दूसरा गाना ‘तेनु लहंगा’
Share:

बॉलीवुड की बहुचर्चित एक्शन फिल्म में से एक सत्यमेव जयते 2 के मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा गाना ‘तेनु लहंगा’ आज डिजिटल तौर पर रिलीज कर दिया है। जॉन अब्राहम तथा दिव्या खोसला कुमार, पंजाबी संगीत के सेंसेशनल जस मानक के मशहूर सांग ‘लहंगा’ पर दिल खोलकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

दिव्या एवं जॉन वो भी अपनी दोनों भूमिकाओं में एक साथ एक शादी में थिरकते दिखाई दे रहे हैं। यह सांग आपको डांस फ्लोर पर भी आने के लिए प्रेरित करेगा जबकि मूल गीत जस मानक द्वारा लिखा गया, संगीतबद्ध किया गया तथा गाया गया। वहीं पुनर्रचित संस्करण तनिष्क बागची द्वारा रचित है तथा खुद जस मानक तथा जारा खान द्वारा गाया गया है।

वही जॉन अब्राहम बोलते हैं, ‘पार्टियों एवं शादियों में लहंगे का क्रेज है। जस मानक संगीत उद्योग के बहुत ही लोकप्रिय कलाकार हैं। इतने लंबे वक़्त के पश्चात् उनके और दिव्या के साथ डांस करने में मुझे बेहद मजा आया, वो भी डबल किरदार में। यह एक अलग ही अनुभव था। वही दिव्या खोसला कुमार बोलती हैं कि जब लहंगा सांग रिलीज हुआ था तब बहुत ही कम वक़्त में बहुत मशहूर हुआ था। अब तेनु लहंगा निश्चित तौर पर ऑडियंस की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है तथा इस सांग का हिस्सा बनना सोने पे सुहागा है। जॉन एवं मैंने जो वीडियो शूट किया वह काफी जबरदस्त था तथा यह शादी के सीजन के लिए एकदम सही शादी सेटअप है।

दिवाली पर सोनम कपूर ने बनाए लड्डू, सोनाक्षी सिन्हा ने कह डाली ये बात

दिवाली पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

सर्जरी के कारण ट्रोल हुई कैटरीना कैफ, बदले लुक को देख यूजर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -