दिव्यंका की एक्टिंग के साथ-साथ ले सकते है उनके फ़ूड का भी मजा
दिव्यंका की एक्टिंग के साथ-साथ ले सकते है उनके फ़ूड का भी मजा
Share:

छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस में से एक और 'ये हैं मोहब्बतें' फेम दिव्यंका त्रिपाठी अक्सर ही चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में दिव्यंका त्रिपाठी के बारे में एक बड़ी खबर सुनने में आई है. इस खबर को सुनकर तो शायद उनके फैंस और ज्यादा खुश हो जाए. दिव्यंका ने अब एक्टिंग करने के साथ-साथ एक और बड़ा काम शुरू कर दिया है. और इस काम में उनके साथ उनके पति विवेक दहिया भी हाथ बटा रहे है. दरअसल दिव्यंका और विवेक ने मिलकर मुंबई में एक रेस्टोरेंट खोला है. जी हाँ.... हाल ही में उन्होंने अपने इस नए रेस्टोरेंट की मुंबई मे ओपनिंग रखी थी.

दिव्यंका और विवेक ने अपने इस नए रेस्टोरेंट का नाम 'एग्सप्लोर' रखा है. दिव्यंका ने इस नाम को रखने के पीछा का कारण भी बताया है. उन्होंने कहा कि, 'उनके पति विवेक को एग बहुत पसंद है इसलिए उन्होंने अपने इस रेस्टोरेंट का नाम भी इससे रिलेटेड ही रख लिया.' अब तो दिव्यंका की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके फ़ूड के भी दीवाने हो जाएंगे.

दिव्यंका ने रेस्टोरेंट की ओपनिंग सेरेमनी में येलो कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस रेस्टोरेंट के ओपनिंग में उनके साथ उनके पति विवेक भी मौजूद थे. दिव्यंका ने ओपनिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है.

सभी का चहिता ये एक्टर कर रहा है छोटे पर्दे पर वापसी

रियलिटी शोज में नजर आने वाले जज पहले कुछ ऐसे दिखते थे

अर्शी ने शिल्पा पर तंज कस्ते हुए लगाया नया आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -