सिर्फ अंडरगारमेंट्स के कारण होगया पति पत्नी में तलाक, जानिए मामला
सिर्फ अंडरगारमेंट्स के कारण होगया पति पत्नी में तलाक, जानिए मामला
Share:

अंडरगारमेंट्स को भी सही तरीके से धोना पड़ता है ताकि वो जल्दी ही ख़राब ना हो. लेकिन उन्हें गलत तरीके से धोने पर क्या किसी का तलाक हो सकता है? आप भी नहीं समझे होंगे ना इस बात को कि ऐसा क्या हो गया. ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसे हम बताने जा रहे हैं. जहां एक महिला ने अपने पति की ऐसी ही हरकत की वजह से उसे तलाक देने का मन बना लिया. आइये जानते हैं आगे का मामला-

दरअसल, महिला ने एक ब्लॉग में अपनी कहानी शेयर करते हुए लिखा कि उनके पति के कपड़े धोने की आदत उन्हें शुरू में अच्छी लगती थी. इससे वे टेंशन फ्री रहती थीं, लेकिन उन्होंने अंडरगारमेंट्स को भी वॉशिंग मशीन में धोना शुरू कर दिया. इस चीज को लेकर महिला ने कई बार पति को समझाया कि इससे अंडरगारमेंट्स खराब होते हैं.

इतना ही नहीं, महिला ने लिखा कि वो ये भी नहीं देखते थे कि ये अंडरगारमेंट्स हैंडवॉश वाले थे. मशीन की वजह से ये खराब हो जाते थे. मुझे इस वजह से बहुत परेशानी होने लगी थी. एक दिन में इस हरकत से इतनी परेशान हो गई कि मैंने उन्हें तलाक देने का भी मन बना लिया था.

आपको बता दें इसके पहले इंग्लैंड के Mathew Fay एक ऐसा ही उदाहरण हैं, जिन्हें उनकी छोटी-सी गलती के लिए वाइफ ने तलाक दे दिया था. मैथ्यू का सिर्फ इतना कसूर था कि वे गंदे बर्तन वॉशबेसिन के कुछ ही दूरी पर छोड़ देते थे. उन्हें नहीं पता था कि उनकी छोटी-सी भूल उन्हें इतनी भारी पड़ेगी.

दादा के सपने को पूरा करने के लिए पोते ने किया ये काम

इंजेक्शन में अपना ही स्पर्म भरकर ले रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा

महिला टीचरों ने बच्चों को कमरे में बंद कर छोड़ दिया जंगली कुत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -