महिला टीचरों ने बच्चों को कमरे में बंद कर छोड़ दिया जंगली कुत्ता
महिला टीचरों ने बच्चों को कमरे में बंद कर छोड़ दिया जंगली कुत्ता
Share:

आज तक आपने कई सारे हैरान कर देने वाले मामले सुने होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपकी भी रूह काँप जाएगी. जी हाँ... ये घटना गुजरात के अमरेली का है जहां पर मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. सूत्रों की माने तो यहाँ के एक स्कूल की तीन शिक्षिकाओं और प्रिंसिपल समेत पांच लोगों ने स्कूल में पढ़ने वाले करीब 11 छात्रों को एक कमरे में बंद कर दिया और इतना ही नहीं उन्होंने उस कमरे में एक शिकारी कुत्ता भी छोड़ दिया.

स्कूल का नाम विद्यासभा है जहां पर महिला टीचरों ने तो सारी हदें ही पार कर दी. सूत्रों की माने तो स्कूल में एक व्यक्ति कुत्ते के गले में लगी जंजीर पकड़ कर कमरे में बंद बच्चों की ओर दौड़ा-दौड़ा कर कटवाने की कोशिश कर रहा था और साथ में सभी बच्चों की धमकी भी दें रहा था. इस मामले में महिला टीचर गीताबेन, सेजलबेन, हिनाबेन और प्रिंसिपल हंसमुख पटेल, शिकारी कुत्ता लेकर आए व्यक्ति समेत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

आपको बता दें ये घटना पिछले साल अक्टूबर महीने की ही है लेकिन अब सामने आई है. नीताबेन चंद्रकांतभाई सेलाणी क पोती भी इस स्कूल में ही पढ़ती हैं और उन्होंने इस बारे में बताया कि स्कूल की शिक्षिकाओं ने उनकी पौत्री समेत कुल 11 बच्चों को कमरे में बंद कर उनके साथ इस प्रकार का जुल्म किया गया.

राह चलती किसी भी लड़की को KISS करने लगता है ये लड़का, कमा रहा है करोड़ों रूपए

ये है एक अनोखा रेस्टोरेंट जहां पर मन चाहा खाएं और मन चाहे पैसे दें

महिलाएं लगाती हैं पुरुषों के जिस्म की बोली, एक पर लुटा देती हैं 10 से 15 हज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -