इंजेक्शन में अपना ही स्पर्म भरकर ले रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा
इंजेक्शन में अपना ही स्पर्म भरकर ले रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा
Share:

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब लोग होते हैं जो अपने हैरान कर देने वाले कारनामों के बारे में चर्चा का विषय बन जाते हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही 33 साल के शख्स की हैरान कर देने वाली घटना के बारे में बता रहे हैं. जिस शख्स के बारे में हम बता रहे हैं वो पिछले काफी दिनों से अपनी पीठ दर्द से पीड़ित था और फिर उसने खुद ही अपना इलाज करना शुरू कर दिया था.

सूत्रों की माने तो ये व्यक्ति ने अपने ही स्पर्म का उपयोग अपनी पीठ दर्द को कम करने में किया है. जी हाँ... उसने बिना किसी की सलाह लिए ही ऐसा खुद से करने का निर्णय लिया था. जब ये आदमी अस्पताल गया तो उसे अपने शरीर में कुछ अलग से बदलाव महसूस होने लगे थे. ये आदमी अपने हाथ में इंजेक्शन के जरिए स्पर्म डालता था और फिर उस जगह पर गांठ पड़ गई थी जिससे उसे असहनीय दर्द होने लगा था. 

अस्पताल में जब डॉक्टरों ने गांठ के बारे में जोर देकर पूछा तो फिर जाकर उस शख्स ने पूरी बात बताई. ये जानकर आपको हैरानी होगी कि वह पिछले 18 महीनों से रोज वीर्य को बांह में इंजेक्ट कर रहा था. वैसे ये केस डॉक्टरों के लिए भी अपने आपमें बेहद अनोखा केस था. इसके बाद डॉक्टर्स ने उसका इलाज करना शुरू लार दिया है.

राह चलती किसी भी लड़की को KISS करने लगता है ये लड़का, कमा रहा है करोड़ों रूपए

ये है एक अनोखा रेस्टोरेंट जहां पर मन चाहा खाएं और मन चाहे पैसे दें

महिलाएं लगाती हैं पुरुषों के जिस्म की बोली, एक पर लुटा देती हैं 10 से 15 हज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -