नहीं हो रहा इस मशहूर स्टार का तलाक, पत्नी ने शेयर की 'खुशखबरी'
नहीं हो रहा इस मशहूर स्टार का तलाक, पत्नी ने शेयर की 'खुशखबरी'
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सिंगर एवं एक्टर पवन सिंह को लेकर एक खुशखबरी सामने आ रही है। चर्चा है कि पवन सिंह एवं ज्योति सिंह का रिश्ता टूटने से बच गया है। यानी कपल तलाक लेकर अलग नहीं होगा। कई लोग सोशल मीडिया पर पवन सिंह एवं ज्योति सिंह की तस्वीर साझा करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भोजपुरी गायिका बबीता मिश्रा का आभार जताया है। 

उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि बबीबा दीदी आपकी कोशिशों के लिए शुक्रिया। वहीं बबीता मिश्रा ने पवन सिंह और ज्योति सिंह की फोटो साझा करते हुए लिखा कि मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार- पवन सिंह के मैनेजर एवं बेस्ट फ्रेंड दीपक सिंह ने सोशल मीडिया पर लोगों के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। लेकिन हां उन्होंने ये अवश्य कहा कि दोनों के रिश्ते पहले से बेहतर हो रहे हैं। बाकी जो है वो आने वाले दिनों में दिख जाएगा।

बता दें कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने बीते वर्ष उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। दोनों तलाक लेकर अलग होना चाहते थे। मामले में आरा कोर्ट में सुनवाई चल रही है। वहीं अब पवन सिंह एवं ज्योति सिंह के पैचअप की खबरों से प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। हालांकि, इस पर अब तक पवन सिंह का बयान आना बाकी है।

PM मोदी का भाषण में 'आर्टिकल 370' का नाम लेना लाया रंग, हुई बंपर एडवांस बुकिंग

आलिया भट्ट नहीं... वरुण धवन की फिल्म में नजर आएगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, पोस्ट शेयर कर दी खबर

'मां, बहन को भी इसी तरह अपमानित करते होंगे', ऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भड़की सोना महापात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -