होटल तलाकवाला : पति-पत्नी है परेशान, तो यहां मिलेगा पक्का समाधान
होटल तलाकवाला : पति-पत्नी है परेशान, तो यहां मिलेगा पक्का समाधान
Share:

दुनिया भर में रोज कोई ना कोई ऐसी खबर देखने को मिलती है, जो कि सभी के होश उड़ा देती है. आज इसे कड़ी में हम आपके लिए बेहद अजीब खबर लाए है, जो कि सभी के होश उड़ा देगी. बता दें कि एक घर बसाने के लिए तरह तरह के उपाय किए जाते हैं, लेकिन अगर किसी को अपने पति या पत्नी से तलाक चाहिए तो वह नीदरलैंड्स के तलाक होटल में जाकर आसानी से इसे अंजाम दे सकता है

ख़ास बात यह है कि यह एक ऐसा होटल है जहां कोई प्यार के अफसाने नहीं लिखे जाते हैं. जानकारी के मुताबिक़, नीदरलैंड्स में 32 वर्षीय जिम हाल्फेंस ने एक खास होटल खोला है. इस होटल का नाम तलाक होटल है और यह खास तरह के पैकेज उन लोगों को देता है जो अपनी शादी को तोड़ना चाहते हैं. वहीं हाल्फेंस कहते हैं कि अभी तक 10 जोड़ों ने होटल का ऑफर लिया है और लोगों की रुचि इस होटल में लगातार बढ़ भी रही है. 

 होटल के मालिक हाल्फेंस के मुताबिक़, “हमने सही कानूनी तौर पर तलाक लेने के अवसर बनाए हैं, जो कि कम समय में भी मुमकिन है.” वहीं आगे वे कहते हैं कि आसानी से इस दौरान आप अपने काम को भी नहीं छोड़ते और योग्य तरीके से तलाक भी यहां पर होता है. जबकि उनकी होटल में कुछ कपल सिर्फ शैंपेन के साथ अपनी डील को पक्की करने के लिए वापस भी आते हैं. साथ ही बता दें इस होटल को खास बनाने के लिए यहां एक नोटरी पब्लिक, दोनों पक्षों के लिए वकील और मनोवैज्ञानिक मौजूद रहते हैं. पैकेज़ की बात की जाए तो होटल के पैकेज की कीमत करीब 1,58,000 रुपए हैं. 

 

Brothers Day पर भाई को भेजें ये खास कोट्स, दिन बनेगा स्पेशल

400 साल पुराना है यह मंदिर, साफ शब्दों में क्यों लिखा- हम इस प्रथा का विरोध करते हैं.

बैडरूम से आती थी खतरनाक आवाज़ें, पता चला तो कपल रह गए हैरान

मोटापा के कारण पत्नी ने दिया तलाक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि नहीं कर पाएंगे यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -