मोटापा के कारण पत्नी ने दिया तलाक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि नहीं कर पाएंगे यकीन

वर्तमान समय की जीवनशैली में मोटापा एक आम समस्या बन चुका हैं. लेकिन यह आम समस्या तब बड़ी हो जाती है जब इसकी वजह से आपको नुकसान ज्यादा होने लगे. मोटापा आपके हर काम में बढ़ा ही बनता है लेकिन कई बार ये आपको ज्यादा तकलीफ देने लगता है. क्या आप सोच सकते हैं की किसी के रिश्ता टूटने की वजह मोटापा हो सकता हैं. जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ हैं जापान में एक व्यक्ति के साथ जिसके मोटापे के चलते उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई. लेकिन इसके बाद पति ने ऐसा कदम उठाया जिस पर विश्वासकर पाना बहुत मुश्किल था. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, मामला जापान से सामने आया है. यहां पर पत्नी को छोड़कर जाने के बाद पति पर इस कदर जुनून सवार हुआ की उसने अपनी जिंदगी को ही बदल लिया है. यहां पर रहने वाले Shirapyon को पांच साल पहले पत्नी ने तलाक दे दिया था. क्योंकि वो ज्यादा मोटा हो गया था. तलाक के बाद युवक ने रोज शाम शराब पीना शुरू कर दिया था. लेकिन जवानी की किसी घटना को याद आने के बाद उन्होंने बॉडी बिल्डिंग करने के का फैसला लिया और मन में ठान दिया की उनको अब मोटापा कम करना है. 

बता दें, युवक ने अपना वजन 13 किलो तक कम किया जिसके लिए उन्होंने घंटो जिम में पसीना बहाया औऱ हेल्थी डाइट भी शुरू की. युवक ने वजन कम करके बाज में बॉडी बिल्डिंग कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया. उस शख्स का कहना है कि उन्होंने जिंदगी में बहूत मेहनत की और उनके शऱीर में बदलाव के साथ ही उनकी किस्मत का ताला भी खूल गया है. उनकी जिंदगी में भी कई सारे बदलाव आए है. इसके बाद उनको एक नया लाइफ पार्टनर मिल गया है जिसके साथ वो काफी हद तक खूश है.

दिव्यांग हो चुके पूर्व सैनिक ने बैठे-बैठे ही उठाया 505 किलो वजन, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

तो इंडियन क्रिकेटर्स भी खेलने लगे Pub G, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -