बैडरूम से आती थी खतरनाक आवाज़ें, पता चला तो कपल रह गए हैरान

हर व्यक्ति अपनी थकान को समाप्त करने के लिए बेडरूम में एक सुकून भरी नींद चाहता हैं. लेकिन जब बेडरूम में ड़र सताने लगे तो आराम की नींद मिल पाना बहुत मुश्किल होता हैं. कैसा लगे जब आप ऑफिस से तक कर घर आये और बैडरूम से अजीब आवाज़ें आने लगे. ऐसा ही कुछ हुआ है एक कपल के साथ जब भी वे अपने बेडरूम में सोते थे तो कुछ अजीबोगरीब आवाजें आने लगती थी और उन्हें दर का अहसास करवाती थी. बाद में जब इसकी सच्चाई सामने आई तो सभी हैरान रह गए. 

दरअसल, कपल जब भी अपने बेडरूम में सोने जाते थे तो उन्हें अजीब-अजीब आवाजें सुनाई देती थीं. उन्होंने इन आवाजों का पता लगाने की खूब कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे. थक-हारकर उन्होंने एक स्थानीय शख्स से मदद के लिए संपर्क किया. उस शख्स ने भी कपल के बेडरूम की जांच की, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला. बाद में फैसला किया गया कि बेडरूम की दीवार तोड़ दी जाए, शायद उस पार कुछ मिल जाए. इसके बाद जो सामने आया उसे देखकर वो भी हैरान रह गए. 

बता दें, उन्होंने जब बेडरूम की दीवार तोड़ी गई तो सामने का नजारा देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं. शख्स ने बताया कि ऐसा खतरनाक नजारा उसने अपनी जिंदगी इससे पहले कभी नहीं देखा था. दरअसल, दीवार के भीतर करीब 80 हजार मधुमक्खियों ने डेरा जमा रखा था और पिछले एक साल से कपल इन्हीं की आवाजें सुनकर डर के साए में जी रहा था. हालांकि बाद में मधुमक्खियों को वहां से हटा दिया गया.

दिव्यांग हो चुके पूर्व सैनिक ने बैठे-बैठे ही उठाया 505 किलो वजन, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

तो इंडियन क्रिकेटर्स भी खेलने लगे Pub G, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -