जिला पंचायत सदस्य और साथियों ने किया गैंगरेप
जिला पंचायत सदस्य और साथियों ने किया गैंगरेप
Share:

हाथरस. उत्तर प्रदेश एक बार फिर शर्मसार हुआ है. यहाँ के हाथरस जिले में 11वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और हालत बिगड़ने पर रास्ते में फेंक दिया गया. पीड़िता के परिजनों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य व उसके चार साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़ित छात्रा कोतवाली सहपऊ क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है. शाम को स्कूल से घर लौटते समय क्षेत्र के जलेसर रोड पर कार सवारों ने उसका अपहरण कर लिया. छात्रा ने आरोप लगाया कि कार में पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके कुछ अन्य साथी मौजूद थे, जिन्होंने उसे जबरन कार में बैठाने के बाद जंगल में ले जाकर, हथियारों के बल पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि छात्रा की हालत बिगड़ने पर आरोपी उसे कार में डालकर गांव के पास ले गए और वहीं रास्ते में फेंक दिया. डरी सहमी छात्रा किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

परिजनों ने रविवार को पुलिस में अपराध की तहरीर दी. अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि “छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.”

प्रद्युम्न हत्याकांड- 2017 की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री

वन्देमातरम गाने और हाथ जोड़ने पर छात्रों की पिटाई

माओवादियों से किया वादा निभा रही पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -