विवादित पोस्टर ने घोला ईद की खुशियों में ज़हर

Dec 04 2017 12:57 PM
विवादित पोस्टर ने घोला ईद की खुशियों में ज़हर

खंडवा : शहर में ईद मिलादुन्नबी के जुलुस के दौरान एक विवादित पोस्टर के कारण शहर की ईद की खुशियों में ज़हर घुल गया. दरअसल जुलुस में एक पोस्टर लगाया गया, जिस पर मुसलमानो को बहादुरी के लिए प्रेरित करती शायरी लिखी गयी. उसमे से एक को लेकर विवाद खड़ा हो गया. "चिर के बहा दो लहू दुश्मन का, यही मजा है मुसलमान होनेका " इन लाइनों को लेकर धार्मिक भावनाओ को आहत करने की बात को लेकर पुलिस ने पोस्टर को हटवाया. और पोस्टर बनवाने वाले युवको को पकड़ कर रासुका दायर भी कर ली. पोस्टर बनाने वाले को भी धर दबोचा गया है.

पोस्टर बनाने वाले की दुकान बंद कर देने तक की कार्यवाही करने की बात कही गई है. कुम्हारबेड़ा आर्ट ग्राफिक्स के पंकज सोनी ने इसका फ्लेक्स छापा था. अमित जैन, महेश नायक, नितिन दराड़े, राजू धनगर नाम के चार लोगो पर रासुका दायर की गई है. सोशल मिडिया पर वायरल पोस्टर की खबर के बाद पुलिस एक्शन में आई.

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के अनुसार अब तक रेहान पिता नईम खान (20) निवासी इमलीपुरा और शाहरूख पिता अब्बास (18) निवासी गुलमोहर कॉलोनी व तीन नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज सभी पोस्टर छापने वाली दुकानों के मालिक को मीटिंग के लिए बुलाया है, जिसमे उन्हें ये हिदायत दी जायेगीं की इस तरह के पोस्टर को न छापा जाए. मीटिंग में नहीं आने वाले दुकानदारों की दुकान सील करने की बात भी कही गई.

यहाँ क्लिक करे 

मुफ्त दवा का दाम चुकाते है गरीब

बेटे ने गला दबाकर की माँ की हत्या

सगाई टूटने पर किया रेप