नहीं थम रहा ‘गुडविल एम्बेसेडर’ नियुक्ति का विवाद
नहीं थम रहा ‘गुडविल एम्बेसेडर’ नियुक्ति का विवाद
Share:

जब एक्टर सलमान खान को भारतीय दल का गुडविल एम्बेसेडर नियुक्त किया है, तब से पूर्व खिलाड़ियों की ओर से तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है. एथलीट मिल्खा सिंह ने तो सलमान को एक्टिंग करने की ही सलाह दी है. इस नियुक्ति पर उडन सिख मिल्खासिंह और स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त ने सवाल उठाते हुए नाराजगी जाहिर कर आईएओ को पुनर्विचार करने के साथ केंद्र सरकार से भी हस्तक्षेप करने की मांग की है.

मिल्खा सिंह ने कहा सलमान को खेलों के बारे में कुछ नहीं मालूम है. उन्हें तो एक्टिंग ही करने देना चाहिए. मैं इस फैसले की निंदा करता हूँ. जो खिलाडी देश का प्रतिनिधित्व करते हैं या ओलिम्पिक में नुमाइंदगी करते हैं असल में वे ही एम्बेसेडर हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या बालीवुड के समारोहों में किसी खिलाड़ी को एम्बेसेडर बनाया जाता है.

पीटी उषा और राज्यवर्धन सिंह राठोड जैसों को यह भूमिका मिलनी चाहिए. उधर, योगेश्वर दत्त ने भी ट्विट कर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गुडविल एम्बेसेडर की भूमिका क्या है ? आप लोगों को मूर्ख क्यों बना रहे हो. इस काम के लिए कोई खिलाड़ी ही सही रहता. सलमान को एम्बेसेडर बना देने से क्या पदक ज्यादा आ जाएंगे. पूर्व हाकी स्टार धनराज पिल्लै ने भी इनकी भावनाओं का समर्थन किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -