मियांदाद और अफरीदी के बीच बवाल
मियांदाद और अफरीदी के बीच बवाल
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट जगत का आलम कुछ इस तरह है कि अब पाकिस्तान टीम के दो दिग्गज क्रिकेटर आपस में झगड़ रहे है. यह तना-तानी पूर्व दिग्गज खिलाडी जावेद मियांदाद और हाल ही में टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके कप्तान शाहिद अफरीदी. पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बिच विवाद कोई पहली बार नही है इससे पहले भी दो मशहूर क्रिकेटर रमीज राजा और मो. यूसुफ (यूसुफ योहाना) के बीच का विवाद काफी सुर्खियों में रहा था.

इस बार मियांदाद और अफरीदी का विवाद सुर्खियों में है. बता दे कि इस विवाद को सबसे पहले मियांदाद ने उस समय हवा दी थी जब टेस्ट और वनडे से सन्यास ले चुके अफरीदी वर्ल्ड टी-20 के लिए भारत दौरे पर आए थे और उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि- पाकिस्तान क्रिकेटरों को पाकिस्तान से ज्यादा भारत में प्यार मिलता है.

अफरीदी के इस बयान के बाद मियांदाद ने कहा था कि उन्हें शर्म आना चाहिए इस तरह के बयान के लिए. अब एक बार फिर जब अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से उनके सम्मान के लिए एक फेरवेल मैच आयोजित करवाने की मांग कर रहे थे. इसको लेकर मियांदाद ने अफरीदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि वह अभी भी धन के पीछे भाग रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -