अफसर ने सिपाही से बदसलूकी कर चांटा मारा, गुस्साए सिपाही ने भी की धुनाई
अफसर ने सिपाही से बदसलूकी कर चांटा मारा, गुस्साए सिपाही ने भी की धुनाई
Share:

उज्जैन : महाकाल मंदिर में नागपंचमी पर नागचंद्रेश्वर दर्शन के दौरान अपर कलेक्टर ने वहां तैनात एक सिपाही को मामूली विवाद पर चांटा मार दिया. जिसके बाद उस सिपाही ने उस अपर कलेक्टर की धुनाई कर दी. जिसके बाद मौके पर उपस्थित अधिकारियों ने बात को संभाला.

क्या था मामला

बुधवार रात करीब रात 10 बजे गेट नं. 4 (एग्जिट गेट) महाकाल थाने के TI मनोज दुबे करीब आधा दर्जन सिपाहियों के साथ कहाँ तैनात थे. तभी अपर कलेक्टर सूर्यवंशी सहित कुछ लोग उस एग्जिट गेट से मंदिर में दाखिल होने लगे तो सिपाही ने उन्हें रोका तो अपर कलेक्टर आग बबूला हो गए और उसको फटकार लगा दी. वहीं, ड्यूटी पर तैनात सिपाही भंवर लाल ने जब उनसे पूछा कि आप कौन हैं? तब सूर्यवंशी ने बताया कि वह अपर कलेक्टर हैं. इतना सुनते ही TI और पुलिसवालों ने हाथ जोड़ कर उनसे मांफी मांगी.

जिसके बाद सूर्यवंशी अपने लोगों को लेकर मंदिर में अन्दर चले गए. लेकिन सूर्यवंशी का मन अभी नहीं भरा था और वो 10 मिनट बाद SDM अवधेश शर्मा को लेकर आ गए व भंवर लाल को आपत्तिजनक शब्द बोलने लगे और उसका कॉलर पकड़ लिया. सूर्यवंशी मामले के दौरान इतने गुस्सा हो गए की उन्होंने अपना आपा खोते हुए SDM शर्मा की मौजूदगी में सिपाही भंवर लाल को सरेआम चांटा मार दिया. 

इसी दौरान खींचतान में सिपाही की वर्दी के बटन टूट गए. अपर कलेक्टर सूर्यवंशी की इस हरकत से सिपाही भी गुस्से में आ गया और उसने भी जवाब में उनकी धुनाई कर दी. बात बढ़ते देख वहां उपस्थित अन्य अफसरों के बीच-बचाव कर बात संभाली.

पुलिस पर लगाए आरोप

अपर कलेक्टर सूर्यवंशी ने मामले पर सफाई देते हुए पूरे मामले में पुलिस को ही जिम्मेदार ठहराया है. उनका कहना है कि 'वे कलेक्टर के मेहमानों को लेकर अन्दर जा रहे थे. तभी गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें पहचाना नहीं और बताने पर भी उनके साथ बदतमीजी की.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -