दिल्ली में CM और LG में छिड़ी तबादले की 'जंग'
दिल्ली में CM और LG में छिड़ी तबादले की 'जंग'
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में सीएम केजरीवाल और एलजी नजीब जंग के बीच अब तबादले को लेकर तलवारें खींचे जाने का मामला सामने आया है. तबादलों के बहाने छिड़ी इस नई जंग में उप राज्यपाल ने स्वास्थ्य सचिव तरुण सीम और PWD सचिव सर्वज्ञ श्रीवास्तव का तबादला कर दिया है, जबकि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दोनों अध‍िकारियों को न हटाने के लिए उप राज्यपाल से मुलाकात भी की थी.

इस बारे में दोनों अफसरों तबादले के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि मनीष एलजी के पैरों में पड़े कि मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल बनाने वाले सचिवों को 31 मार्च तक ना हटाए, पर वो नहीं माने. केजरीवाल ने पहले भी कहा था कि दोनों अफसरों को न हटाया जाए क्योंकि सीम मोहल्ला क्लीनिक और श्रीवास्तव फ्लाईओवरों के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे.

वैसे आपको बता दें कि स्थानांतरित किये गए दोनों अधिकारियों के पीछे कोई राजनीति नहीं है, दरअसल असली वजह ये है कि दोनों ही अधिकारी आईएएस नहीं थे. स्वास्थ्य सचिव तरुण सीम हेल्थ एक्सपर्ट थे, जबकि पीडब्लूडी सचिव सर्वज्ञ श्रीवास्तव  इंजीनियर. फिलहाल पीडब्लूडी सचिव का जिम्मा अश्विनी कुमार और हेल्थ सचिव का जिम्मा चंद्राकर भारती को दिया गया है.

केजरी और जंग के बीच बिजली को लेकर तकरार

मोदी की वजह से परेशान है केजरीवाल सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -