मोदी की वजह से परेशान है केजरीवाल सरकार
मोदी की वजह से परेशान है केजरीवाल सरकार
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार उनकी सरकार को जबरन परेशान करती है और इस कारण उन्हें काम करने में बाधा उत्पन्न हो रही है। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार के कारण ही दिल्ली में विकास कार्य ठप पड़े हुये है।

उनका यह भी कहना था कि मोदी सरकार उनके रास्ते में रोज ही अड़चनें डाल रही है। केजरीवाल ने यह बात नजफगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। वे यहां काॅलोनियों के विकास कार्य का शुभारंभ कर रहे थे।

अब तक नहीं हुये इतने कार्य-

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में इतने अधिक विकास कार्य किये है, जो अभी तक का रिकाॅर्ड है। संभवतः दिल्ली में किसी सरकार ने इतने अधिक कार्य नहीं किये होंगे। लेकिन इसके बाद भी केन्द्र की मोदी सरकार उनके कार्यों में बाधा बनी हुई है। केजरीवाल ने कहा कि हम किसी की चिंता नहीं करते है, लेकिन जब तक केन्द्र का सहयोग हमें नहीं मिलेगा, हम अपने लक्ष्य को पूरा करने में समर्थ नहीं हो सकेंगे।

कार्यक्रम शुभारंभ अवसर पर उन्होंने अपने क्षेत्र की अवैध काॅलोनियों को वैध करने की भी घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान रैली आयोजित हुई। इस मौके पर दिल्ली के लोक निर्माण मंत्री सत्येन्द्र जैन और अन्य कई नेता मौजूद थे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -