IPS नरेन्द्र सिंह को समारोह में फायरिंग करना पड़ा भारी
IPS नरेन्द्र सिंह को समारोह में फायरिंग करना पड़ा भारी
Share:

पंजाब : भारतीय पुलिस के ऐसे कई सैनिक का नाम उस लिस्ट में शमिल है जिन्होने कही-शादी में अपने तमंचे से डिस्कों करवाया है तो कही अपनी वर्दी की धमकी से लड़कियों से डांस करवाया है, तो कही खुले आम फायरिग की है,और ऐसे ही केस आये दिन फिर भी देखने को मिल रहे है. आपको बता दे कि ऐसा ही एक केस दो साल पहले दिल्ली का है, जिंसमें अजुर्न अवाॅर्ड से सम्मानित आईपीएस अधिकारी नरेन्द्र सिंह ने एक समारोह में ओपन फायर किया था।

जिसकें कारण उन्हें अपने पद से खारिज कर दिया गया था। और हाल ही मेें उनकी मृत्यु हो गई है, यह घटना जालंधर (पंजाब) के आर्म्ड पुलिस कैंपस कें निवास में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई.

परिवार का बयान - परिवार वालों ने बताया कि नरेंद्र सिंह जब से अपने पद से खारिज हो गये थें तब सें वह डिप्रेशन में आ गये थें, और यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने खुदकुशी की है. पुलिस का बयान - वही पुलिस ने बताया है कि यह खुदकुशी है कि नही यह अभी हम तय नही कर सकते है क्योंकि अभी पोस्टमार्टम नही हुआ है जैसे पोस्टमार्टम हो जायेगा उसकी रिपोर्ट से साफ खुलासा हो जायेगा.

क्यों थें इतने फेमस नरेन्द्र सिंह - आपको बता दे कि नरेन्द्र कुछ समय पहले भारतीय रिजर्व बटालियन में असिस्टेंट कमांडेट के पद पर भी रह चुके थे. इसके बाद ही उन्होंने आईपीएस अधिकारी का पद संभाला था. नरेन्द्र सिंह को 1992में अर्जुन अवाॅर्ड मिला था,इसके बाद उन्होंने अटलाटा गेम्स में भी भाग लिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -